Delhi News: रास्ता छोड़ने पर नहीं हटा तो बाइकर्स ने युवक को रास्ते से हटाया, चाकू से युवक की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2471945

Delhi News: रास्ता छोड़ने पर नहीं हटा तो बाइकर्स ने युवक को रास्ते से हटाया, चाकू से युवक की हत्या

Delhi: बीते शनिवार को रात के समय हर्ष विहार में दशहरा मेले से लौट रहे दो भाईयों पर चाकुओं से हमला किया गया, जिसमें एक भाई की मौत हो गई और दूसरा 14 वर्षीय भाई घायल हो गया. यह घटना रास्ता देने की वजह से हुई थी 

Delhi News: रास्ता छोड़ने पर नहीं हटा तो बाइकर्स ने युवक को रास्ते से हटाया, चाकू से युवक की हत्या

Delhi Crime: बीते शनिवार को रात के समय हर्ष विहार में दशहरा मेले से लौट रहे दो भाईयों पर चाकुओं से हमला किया गया, जिसमें एक भाई की मौत हो गई और दूसरा 14 वर्षीय भाई घायल हो गया. यह घटना रास्ता देने की वजह से हुई थी और इसमें लापरवाही से मोटरसाइकिल चला रहे तीन लोग शामिल थे. हमला उस समय हुआ जब दोनों भाई सबोली मेन रोड पर पैदल जा रहे थे. 

रास्ता न देने पर घौंपा चाकू
पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने उन्हें रास्ता देने के लिए कहा था, लेकिन भाइयों ने जवाब दिया कि जगह है और वे जा सकते हैं. इस पर बहस हुई. जवाबी कार्रवाई में तीनों ने भाइयों पर चाकुओं से हमला किया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या हमलावर तेज गाड़ी चेला रहा थे, क्या उनकी भाइयों से टकरा गई थी, जिससे क्रोधित होकर पीड़िचों ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए हमलावारों को डाटा, जिसके बाद हमलावारों ने उन पर चाकू से हमला किया. हमले के बाद दोनों भाइयों का अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई और दूसरे पीड़िता को चिकित्सा उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें: FAIMA ने दी पूरे देश में चिकित्सा सेवाओं को पूरी तरह से बंद करने की चेतावनी

सीसीटीवी खंगालने में लगी पुलिस 
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की पहचान के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ में रोड रेज के एक अन्य मामले में , 5 अक्टूबर को ओवरटेकिंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो चचेरे भाइयों को चाकू मार दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

Trending news