प्रेमी को पाने के लिए इस हद तक गिर गई, खाने में जहर मिलाया, बड़े प्यार से पति को खिलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1486354

प्रेमी को पाने के लिए इस हद तक गिर गई, खाने में जहर मिलाया, बड़े प्यार से पति को खिलाया

Delhi Crime: प्रेमी को पाने की चाहत में नोएडा के सेक्टर 20 में रहने वाली एक महिला ने पति के खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया, जिसके बाद इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. 

प्रेमी को पाने के लिए इस हद तक गिर गई, खाने में जहर मिलाया, बड़े प्यार से पति को खिलाया

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर-20 में बैंक में जॉब करने वाले एक युवक की मौत के बाद अब परिजनों ने मृतक की पत्नी और साली के ऊपर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के मंडी आदमपुर के ढाणी लाखपुल के रहने वाले 25 वर्षीय सुनील की शादी साल 2021 में आजादनगर में रहने वाली सीमा से हुई थी. शादी के बाद सुनील ने नोएडा के एक बैंक में जॉब शुरू कर दी और पत्नी के साथ यहीं रहने लगा. 

ये भी पढ़ें- सिरसा में युवक को निर्वस्त्र बाजार में घुमाने के मामले में SP का एक्शन, थाना प्रभारी का हुआ तबादला

17 नवंबर को अचानक सुनील की तबियत बिगड़ने पर उसे नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी छुट्टी कराने के बाद पत्नी सीमा उसे घर ले गई. घर जाने के बाद सुनील के ऊपर किसी से कुछ भी नहीं बताने का दवाब बनाया गया, लेकिन घर पहुंचने के बाद सुनील की तबियत और ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. कई दिनों तक चले इलाज के बाद मंगलवार को सुनील ने दम तोड़ दिया. 

पत्नी ने बनाई झूठी कहानी
घर पहुंचने के बाद सीमा ने सुनील के परिजनों से झूठी कहानी बनाते हुए कहा कि उन्होंने खुद ही जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. इस दौरान सुनील के ऊपर किसी से कुछ भी न कहने का दवाब बनाया गया था. 

प्रेम-प्रसंग के चलते गई जान
इलाज के दौरान अस्पताल में सुनील ने अपने पिता से बताया कि उसकी पत्नी किसी और से प्यार करती है.उसे रास्ते से हटाने के लिए उसने अपनी बहन के साथ मिलकर खाने में नशीला पदार्श मिलाकर खिला दिया. मृतक की पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सीमा और उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.   

Trending news