Delhi Crime: चिराग दिल्ली में डबल मर्डर, बाप-बेटे पर चाकूओं से हमला, सामने आया CCTV
Advertisement

Delhi Crime: चिराग दिल्ली में डबल मर्डर, बाप-बेटे पर चाकूओं से हमला, सामने आया CCTV

Delhi Double Murder Case: चिराग दिल्ली में डबल मर्डर मामले में सीसीटीवी सामने आया है. इस मामले में चार से पांच लड़के बाप-बेटे पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला किया. वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस ने चार अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की है.  
 

Delhi Crime: चिराग दिल्ली में डबल मर्डर, बाप-बेटे पर चाकूओं से हमला, सामने आया CCTV

Delhi Murder News: चिराग दिल्ली मे केबल का काम करने वाले बाप-बेटों की देर शाम चार पांच लोगों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस को रात कल बीती रात 8:06 बजे कॉल पर जानकारी मिली. उसके बाद मौके पर पुलिस फॉरेनसिक टीम पहुंचकर जांच मे जुट गई. पुलिस के अनुसार ये आपसी रंजिश का मामला है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने जल्द हत्या में शामिल सभी लोगों को पकड़ने का दावा कर रही है. वहीं सूत्रों की मानें तो इस मामले में चार अरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की है.  

चिराग दिल्ली में उस समय सनसनी फैल गई, जब चार-पांच लोगों ने बाप-बेटों की चाकूओं से गोदकर हत्या कर फरार हो गए. मृतक बाप-बेटे की पहचान जय भगवान उम्र 55 साल और उसके बेटे सुभम उम्र 22 साल के रूप में हुई है. जय भगवान केबल का काम करता था और इलाके मे पंहले से ही किसी के साथ रंजिश चली आ रही थी.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad में बनेगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, 55 हजार दर्शक देख सकेंगे मैच

मृतक के परिवार का आरोप है कि उनके घर पर पहले भी ये लोग पथराव कर चुके हैं. जिसकी शिकायत कई बार पुलिस को की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. वहीं साउथ जिले के डीसीपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि कॉल मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. हत्या के मामले में जांच कर रही है. साथ ही परिवारवालों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ लेंगे. जिसके लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. 

वहीं साउथ डीसीपी अंकित चौहान ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि मृतक जय भगवान मालवीय नगर थाने का बीसी है और उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं. जिसमें मर्डर हत्या का प्रयास स्नैचिंग इत्यादि शामिल हैं. वहीं बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Input: मुकेश सिंह

Trending news