Delhi Fire Nrews: दक्षिणी दिल्ली में एक आवासीय इमारत में आग लगने से दो गैस सिलेंडर में विस्फोट का मामला सामने आया. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. शाहपुर जाट इलाके की एक इमारत में लगी आग के संबंध में अग्निशमन विभाग को कॉल सुबह 5.15 बजे की गई थी. डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के लिए तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मंगलवार सुबह साउथ दिल्ली के शाहपुर जट गांव इलाके में पांच मंजिला एक मकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई. फायर कंट्रोल रूम को आग लगने की सूचना सुबह 5:15 बजे के आसपास मिली थी. मौके पर सफदरजंग, मथुरा रोड, भीकाजी कामा प्लेस समेत अलग-अलग फायर स्टेशनों से आग बुझाने वाली आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए भेजी गई.


ये भी पढ़ें: Delhi Fire News: इनकम टैक्स ऑफिस में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर मौजूद


वहीं करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद एसटीओ मनोज मेहलावत की देखरेख में 30 फायर कर्मियों की टीम ने आग पर काबू पाया. राहत की बात यह रही कि हादसे में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ, लेकिन इस दौरान दो सिलेंडर आग की चपेट में आकर ब्लास्ट भी हो गए. आग से लाखों का समान जलकर खाक हो गया. सापट से आग ऊपरी मंजिल तक पहुंच गई थी. सुबह का समय होने के कारण फायर की गाड़ियां तुरंत पहुंच गई, जिससे बचाव हो गया. जो लोग ऊपर फंस गए थे वो समय पर बिल्डिंग से बाहर निकल गए थे. आग किस कारण से लगी इसका पता लगाने मे पुलिस जुटी हुई है.


Input: मुकेश सिंह 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।