MCD स्कूल में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, चपरासी साथियों मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

MCD स्कूल में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, चपरासी साथियों मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम

Delhi School Girl Rape Case: दिल्ली में पांचवी क्लास की छात्रा से स्कूल में गैंगरेप का मामला सामने आया, जिसके आरोप में स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि चपरासी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 363, 328, 376D, 506, 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

MCD स्कूल में 5वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, चपरासी साथियों मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम

Delhi School Girl Rape Case: दिल्ली के गाजीपुर इलाके के दिल्ली नगर निगम (MCD) के स्कूल के अंदर पांचवीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. स्कूल के चपरासी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और तीन बाहरी लोगों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. स्कूल के प्रिंसिपल की शिकायत पर गाजीपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण, पाक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी चपरासी अजय (54) को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

चपरासी को किया निलंबित

पीड़ित परिवार गाजीपुर थाना क्षेत्र में रहता है. पीड़िता के परिवार में माता-पिता व बड़ा भाई है. 10 साल की पीड़िता इलाके के  निगम स्कूल की पांचवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14 मार्च को पीड़िता की स्कूल की आखिरी परीक्षा थी. वह उसमें एब्सेंट थी. क्लास की टीचर ने पेरेंट्स को फोन किया तो पीड़िता के भाई ने फोन उठाया और बताया कि स्कूल के चपरासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बहन के साथ गैंगरेप किया है.

उन्होंने बताया कि उसकी बहन बहुत डरी हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर पीड़ित परिवार से मिले और वारदात की जानकारी ली. पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाने से इंकार कर दिया. परिवार अज्ञात स्थान पर चला गया, जिसके बाद प्रिंसिपल ने 22 मार्च को गाजीपुर थाना पुलिस को लिखित में वारदात की सूचना दी.

बताया कि चपरासी ने स्कूल में अज्ञात जगह पर अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया है. पुलिस ने उस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चपरासी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़िता से संपर्क कर उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया. आरोपी पिछले दस साल से निगम स्कूल में चपरासी के पद पर नौकरी कर रहा है. उसके खिलाफ पहले से कोई केस दर्ज नहीं है.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news