Delhi News: गोकलपुर में 3 साल से रुके कामों की हुई शुरुआत, विधायक ने लोगों के हाथों से शुरू करवाया काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1819355

Delhi News: गोकलपुर में 3 साल से रुके कामों की हुई शुरुआत, विधायक ने लोगों के हाथों से शुरू करवाया काम

Delhi Hindi News: गोकलपुर के विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने क्षेत्रीय गांव के लोगों से टूटी गलियों, नालियों और जलभराव की भीषण समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए लोगों के काम शुरू करवाया. 

Delhi News: गोकलपुर में 3 साल से रुके कामों की हुई शुरुआत, विधायक ने लोगों के हाथों से शुरू करवाया काम

Delhi News: दिल्ली के गोकलपुर गांव के क्षेत्र में रहने वालों लोगों को नई सौगात की गई है. गोकलपुर के विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने क्षेत्रवासियों से नारियल तुड़वाकर 2.5 करोड़ रुपये की लागत से गलियों और नालियों के बनाने के काम का शिलान्यास किया. जहां नेताओं को खुद शिलान्यास करते देखा होगा वहां गोकलपुर के विधायक ने वहां से रहने वाले लोगों के हाथों से करवाया. 

बता दें कि गोकलपुर के विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने क्षेत्रीय गांव के लोगों से टूटी गलियों, नालियों और जलभराव की भीषण समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए लोगों के काम शुरू करवाया. चौधरी सुरेंद्र कुमार ने 2.5 करोड़ की लागत से क्षेत्र में गलियों और नालियों को बनाने के विकास कार्यों के लिए वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं के हाथों से नारियल फुड़वाकर शिलान्यास करवाया. 

ये भी पढ़ें: Independence Day 2023: 15 अगस्त पर आखिर क्यों उड़ाई जाती है पतंग, जानें इसके पीछे की कहानी

गोकलपुर के विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि गलियों और नालियों को बनाने का काम लगभग 3 महीने में पूरा हो जाएगा. इस काम के पूरा हो जाने के बाद क्षेत्रवासियों की लगभग सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी, उन्होंने यह भी बताया कि इस क्षेत्र में अब लगातार विकास कार्य जारी रहेंगे. साथ ही कहा कि जल्द वह क्षेत्र को और बहुत सारी सौगातें देने का काम करेंगे. जिसके लिए कई प्रकार की स्कीम संबंधित विभागों द्वारा बनाई जा चुकी है. जिसके लिए बजट लेने के लिए सरकार के पास भेजी जा चुकी है. 

बता दें कि गोकलपुर गांव के निवासी लंबे समय से यहां नई गलियों और नालियों का मांग कर रहे थे. यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि टूटी सड़कों की वजह से जीवन जीने को मजबूर थे, लेकिन यहां के विधायक ने लोगों की परेशानियों को देखते हुए संबंधित विभागों को इससे अवगत कराया. उन्होंने बताया कि दिल्ली नगर निगम के रवैये की वजह से ये काम तीन साल तक लचकी रही. अब एमसीडी में केजरीवाल की आप सरकार आने के बाद यह काम पूरी हो पाया है. लोगों ने कहा कि यहां के विधायक की वजह से ही ये काम पूरा हो रहा है. 

Trending news