Gold Price: जानें आज दिल्ली-एनसीआर में क्या है सोने और चांदी का दाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2472916

Gold Price: जानें आज दिल्ली-एनसीआर में क्या है सोने और चांदी का दाम

Gold Rate: हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार के साथ ही सोने की कीमतों में बदलाव देखने को मिला है . सोमवार को 24 कैरेट गोल्ड की कीमत 77,777 रुपये थी.  वहीं मंगलवार के दिन खबर लिखे जाने तक 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 77,760 रुपये के आसपास है. व

Gold Price: जानें आज दिल्ली-एनसीआर में क्या है सोने और चांदी का दाम

Gold Rate Today: दिल्ली समेत पूरे भारत में अधिकतर लोगों सोने का दाम सर्च करते हैं. लेकिन दिल्ली के साथ-साथ पूरे देश में ही सोने की खपत बढ़ती जा रही है. दिल्ली देश की राजधानी होने के साथ-साथ एक मेट्रोपॉलिटन शहर भी है, जहां पर महिलाओं के लिए आसानी से फैशनेबल गहने मिल जाते हैं. लेकिन फिर भी उपभोक्ता होने के नाते आपको सोने की कीमत के बारे में जरूर पता होना चाहिए. आज हम आपको बताएंगे कि दिल्ली-एनसीआर में आज क्या है सोने के दाम 

जानें क्या है सोने के दाम
हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार के साथ ही सोने की कीमतों में बदलाव देखने को मिला है . सोमवार को 24 कैरेट गोल्ड की कीमत 77,777 रुपये थी.  वहीं मंगलवार के दिन खबर लिखे जाने तक 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 77,760 रुपये के आसपास है. वहीं 22 कैरेट सोना  71, 290 और 18 कैरेट की कीमत 58,330 रुपये के आसपास है.

ये भी पढ़ें: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पंचायत चुनाव रद्द की मांग वाली 1000 याचिकाओं को किया खारिज

एनसीआर में सोने चांदी के दाम 
वहीं दिल्ली-एनसीआर में चांदी की कीमत में 100 रुपये की गिरावट आई है. दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद और गुरुग्राम चांदी की कीमत 96,900 रुपये किलो के आसपास है. वहीं सोने की कीमत दिल्ली के साथ-साथ गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद और गुरुग्राम में भी 24 कैरेट गोल्ड की कीमत 7,776 रुपये के आसपास है.

सोना खरीदते समय एक बार कीमत को क्रॉस चेक कर लें, साथ ही सोने का सही वजन और खरीदने के दिन उसकी कीमत और खई सोर्सेज क्रॉस चेक कर लें. सोने का भाव 24, 22 और 18 कैरेट के हिसाब से अलग-अलग होता है. इसमें 24 कैरेट के सोने को सबसे शुद्ध माना जाता है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news