Delhi News: GTB अस्पताल में गोलीबारी, इलाज कराने आए शख्स की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335945

Delhi News: GTB अस्पताल में गोलीबारी, इलाज कराने आए शख्स की गोली मारकर हत्या

Delhi GTB Hospital Murder: शाहदरा जिला के दिलशाद गार्डन स्थित दिल्ली सरकार के बड़े अस्पतालों में शुमार जीटीबी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Delhi News: GTB अस्पताल में गोलीबारी, इलाज कराने आए शख्स की गोली मारकर हत्या

Delhi Crime News: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में हत्या का मामला सामने आया है. शाम करीब चार बजे जीटीबी नगर अस्पताल में इलाज कराने आए शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

4 बजे मिली थी गोली चलने की सूचना
इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी विष्णु कुमार ने बताया कि रविवार शाम तकरीबन 4 बजे जीटीबी अस्पताल में गोली चलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही जीटीबी एनक्लेव थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच शुरू की गई तो पता चला कि खजूरी खास के श्री राम कॉलोनी का रहने वाले-32 वर्षीय रियाजुद्दीन पेट में इन्फेक्शन की वजह से 23 जून से अस्पताल में भर्ती हुए थे.

ये भी पढ़ें: पत्नी-बेटे से मिलने पुर्तगाल जा रहे जींद के युवक का बेलारूस में अपहरण, 20 लाख मांगे

हमलावर का नहीं चल सका है पता
रविवार तकरीबन 4 बजे 18 साल का एक लड़का वार्ड के अंदर आया और रियाजुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी. डीसीपी ने बताया कि इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. हत्या के बाद फरारी युवक की तलाश की जा रही है. अस्पताल के अंदर घुसकर मरीज की हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है, साथ ही अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहा है. वहीं, हमला करने के पीछे की वजह पता नहीं चल पाया है.

INPUT- Neeraj Gaur

Trending news