GTB Hospital Murder: गोलियां थीं किसी और के लिए पर मारा गया रियाजुद्दीन, पत्नी हिना के खुलासे ने चौंकाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2336183

GTB Hospital Murder: गोलियां थीं किसी और के लिए पर मारा गया रियाजुद्दीन, पत्नी हिना के खुलासे ने चौंकाया

GTB Hospital Murder News: मरीज की उम्र, पेट का घाव और एक ही अस्पताल, ये तीन चीजें ऐसी हैं,  जिसकी वजह से नाहक ही एक मरीज मारा गया. पीड़ित  कि शूटर्स किसी और की हत्या करने आए थे.

GTB Hospital Murder: गोलियां थीं किसी और के लिए पर मारा गया रियाजुद्दीन, पत्नी हिना के खुलासे ने चौंकाया

Delhi Crime News: दिल्ली में रविवार शाम बदमाशों ने जीटीबी अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती मरीज पर गोलियां चला दीं. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच तेज कर दी है. इस दौरान मारे गए मरीज रियाजुद्दीन की पत्नी ने मीडिया को जो बताया, उसे सुन लोग दंग रह गए. 

एडिशनल डीसीपी विष्णु कुमार के मुताबिक शाम करीब 4:20 बजे जीटीबी अस्पताल के वार्ड नंबर 24 से एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें बताया गया कि कोई एक मरीज की हत्या कर फरार हो गया है. मौके पर पहुंची एक टीम ने जब पूछताछ की तो पता चला कि मारा गया शख्स रियाजुद्दीन (32) खजूरी खास का रहने वाला था. वार्ड से गोलियों के पांच खाली खोखे मिले. करीब 18 साल के लड़के ने मरीज पर गोलियां चलाईं. 

ये भी पढ़ें: Wired Facts: वो कीड़ा जो कचरे में रहता है, लेकिन कीमत इतनी कि एक BMW आ जाए

नशे की लत की वजह से था अस्पताल में भर्ती 
जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अभी इसकी वजह तलाश ही रही थी, तभी उसकी पत्नी हिना ने चौंकाने वाला खुलासा किया. पत्नी के मुताबिक रियाजुद्दीन डेंटिस्ट था और खजूरी में सात साल पहले तक उसका क्लिनिक था, लेकिन बाद में वह बंद हो गया. उसे नशे की लत गई, जिसकी वजह से उसके पेट में इंफेक्शन हो गया था. बताया गया कि 21 जून को पेट दर्द की शिकायत पर रियाजुद्दीन को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

गलती से मार गए हमलावर 
हिना ने बताया कि शनिवार रात 3 बजे रियाजुद्दीन ने उससे घर जाने को कहा था. वारदात के समय रियाजुद्दीन की देखरेख के लिए उसकी बहन मौजूद थी. शौहर के इंतकाल की सूचना मिलने पर वह अस्पताल पहुंची. हिना के मुताबिक शूटर्स पास के वार्ड में मौजूद दूसरे मरीज को मारने आए थे, लेकिन गलती से रियाजुद्दीन की हत्या कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंपहले को फंसाने के लिए दूसरे प्रेमी संग महिला ने रची अपने ही बच्चे की अपहरण की साजिश

वसीम के चक्कर में गई जान 
हिना ने जिस दूसरे मरीज की बात बताई, उसका नाम वसीम (33) है, जिसे वेलकम इलाके में 12 जून में चार गोलियां लगने के बाद जीटीबी अस्पताल में लाया गया था. हिना के मुताबिक वसीम की पत्नी ने कहा था कि उसके शौहर को जान का खतरा है. वह बार-बार प्राइवेट वार्ड मांग रही थी, लेकिन उसे नहीं मिला. गोली लगने से वसीम के पेट में भी घाव था, ऐसे में हमलावर आए और रियाजुद्दीन के पेट के जख्म देखकर उसी पर फायरिंग कर दी.

 

 

Trending news