Delhi Crime: सर चढ़ी थी खुन्नस! बेटे पर कैंची से किए 15 वार, आरोपी पिता ने पुलिस से सामने खोले सारे राज
Advertisement

Delhi Crime: सर चढ़ी थी खुन्नस! बेटे पर कैंची से किए 15 वार, आरोपी पिता ने पुलिस से सामने खोले सारे राज

Delhi Crime: दिल्ली में एक पिता ने अपने ही बेटे के शादी से एक दिन पहले उसे मौत के घाट उतार दिया. गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी से झगड़े के समय उनके ऊपर हाथ उठा दिया था, जिससे समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई थी, जिसके कारण वो काफी दुःखी थे. उसी का बदला लेने और अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए पिछले तीन चार महीने से अपने ही बेटे की हत्या का योजना बनाई.

Delhi Crime: सर चढ़ी थी खुन्नस! बेटे पर कैंची से किए 15 वार, आरोपी पिता ने पुलिस से सामने खोले सारे राज

Delhi Crime: शादी से ठीक एक दिन पहले दूल्हा बनने जा रहे युवक की कैंची से 15 बार वार कर घर से कुछ दूरी पर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद जहां शादी के घर मे मातम फैल गया, वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच में जुट गई. पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पांच टीम बनाई. सीनियर ऑफिसरों के देखरेख में जांच को आगे बढ़ाया गया. एक टीम आसपास में लगे सभी सीसीटीवी को खंगालने लगी. सीसीटीवी में पुलिस ने देखा कि हत्या के बाद मृतक युवक का पिता कहीं सामान लेकर जा रहा है और वो फिर कहीं नहीं दिखा.

पुलिस को पिता पर हुआ शक

इसके बाद पुलिस को मृतक के पिता पर शक हुआ और फिर उसकी तलाश शुरू की तो जयपुर से पकड़ा गया. उसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने जो खुलासे किए वो सभी काफी चौकाने वाला थे. पुलिस के गिरफ्त में जो आरोपी है वो खुद अपने ही बेटे का कातिल है. साउथ जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने जो खुलासा किया उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. जहां एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की हत्या करवा दी और वो भी उसके शादी के ठीक एक दिन पहले.

घर से मिला लथपथ शव

यह घटना तिगड़ी इलाके की है. जहां 6 और 7 तारीख की रात में पुलिस को कॉल मिली की एक शख्स उम्र लगभग 29 साल है. खून से लथपथ फ्लैट में पड़ा हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तबतक घायल शख्स को उसके घर वाले साकेत मैक्स हॉस्पिटल ले जा चुके थे. पुलिस की एक टीम मौके पर जांच करने लगी और एक टीम अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को मौके से पता चला कि मृत युवक का नाम गौरव सिंघल है और वो तिगड़ी में ही जिम चलाता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: शादी से कुछ घंटे पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, आरोपी पिता बोला- ऐसा मुझे बहुत पहले कर देना चाहिए था

शादी में पसरा मातम

पुलिस ने जानकारी दी कि घर में शादी का माहौल था. जिस युवक की हत्या हुई है उसी की शादी थी और हत्या से ठीक थोड़ी देर पहले तक वो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहा था, तभी उसी में से दो तीन लड़के उसे बुलाकर कुछ दूरी पर बने एक फ्लैट में ले गए, जिसके बाद उसकी हत्या की खबर आई और इसके बाद शादी का माहौल मातम में पसर गया. पुलिस की जांच आगे बढ़ी और जब उसके पिता पर शक हुआ तो उसको पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया.

जयपुर से पकड़ा गया आरोपी पिता

तो पता चला कि वो राजस्थान में है और दिल्ली पुलिस राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी पिता को जयपुर से गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने लगभग पचास लाख के जेवरात और पंद्रह लाख कैश बरामद किया है और फिर उसे दिल्ली लेकर आई. पूछताछ में आरोपी पिता ने जो खुलासा किया वो और भी चौकाने वाला था. पुलिस को आरोपी पिता ने बताया कि वो कोई काम नहीं करता है. उसके मकानों से किराये आते हैं. उसके दो बेटे और एक पत्नी है. मृतक उनका बड़ा बेटा है. उसकी पत्नी से पिछले पंद्रह सालों से अच्छे संबंध नहीं है. हमेशा लड़ाई झगड़ा रहता था.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी

चौंकाने वाला किया खुलासा

आरोपी पिता ने बताया कि उनके दोनों बेटे अपने मां के साथ रहते थे. वो जिस फ्लैट में रहता है वहां वो अकेला रहता है उसी में उसकी हत्या हुई. उनके मृतक बेटे ने पहले उसकी पत्नी से झगड़े के समय उनके ऊपर हाथ उठा दिया था, जिससे समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई थी, जिसके कारण वो काफी दुखी था. उसी का बदला लेने और अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए पिछले तीन चार महीने से अपने ही बेटे की हत्या की योजना बनाने लगा, लेकिन मौका नहीं मिल रहा था. उस दिन शादी के पहले आसपास के तीन लड़कों को हत्या करने के लिए तैयार किया, जिसके लिए उन्हें पचहत्तर हजार रुपये दिए.

आरोपी ने आगे बताया कि उस रात जब डीजे पर उनका लड़का डांस कर रहा था तो यहीं तीनों लड़के उसे बहाने से उस फ्लैट में ले गए और वहां कैंची से पंद्रह बार घोंपकर हत्या कर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर और उससे पूछताछ कर रही है और हत्या में शामिल तीन लोगों की तलाश कर रही है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news