Delhi News: अंबेडकर अस्पताल के बाहर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, मेडिकल छात्राओं से यौन उत्पीड़न का मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2162779

Delhi News: अंबेडकर अस्पताल के बाहर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, मेडिकल छात्राओं से यौन उत्पीड़न का मामला

Sexual Harassment Case: अंबेडकर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने रोहिणी थाने में यौन उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेडिकल की छात्राओं के साथ अभद्रता की. इसी के विरोध में अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने अपना आक्रोश दिखाया. 

Delhi News: अंबेडकर अस्पताल के बाहर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, मेडिकल छात्राओं से यौन उत्पीड़न का मामला

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल के बाहर हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अंबेडकर अस्पताल की फैकल्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया. अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेडिकल की छात्राओं के साथ अभद्रता की. छात्राओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न के विरोध में यह विरोध प्रदर्शन किया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित मेडिकल छात्रों ने 22 फरवरी को रोहिणी नॉर्थ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी, बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई.

राजधानी को संदेशखाली नहीं बनने देंगे, और इसी नारे के साथ अलग-अलग सामाजिक और हिन्दू संगठनों ने दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त कर दिल्ली सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. दरअसल पूरा मामला मेडिकल कॉलेज की छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न से जुड़ा हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने रोहिणी नॉर्थ थाने में यौन उत्पीड़न को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसके बावजूद अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई. अंबेडकर अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेडिकल की छात्राओं के साथ अभद्रता की. इसी के विरोध में अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने अपना आक्रोश दिखाया. 

ये भी पढ़ें: Kaithal News: दुनिया से जाते-जाते 20 साल के साहिल ने 4 जिंदगियों को किया रोशन

इस दौरान लोगों ने सड़क भी जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था भी बाधित हो गई. प्रदर्शनकारी लोगों ने अंबेडकर अस्पताल की फैकल्टी के खिलाफ प्रोटेस्ट कर किया. बताया जाता है कि अंबेडकर अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर आरोप है कि उन्होंने मेडिकल की छात्राओं के साथ अभद्रता की. छात्राओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न के विरोध में यह प्रदर्शन कर रहे हैं. यह विरोध प्रदर्शन घंटों तक चला. हालांकि कुछ समय बाद पुलिस प्रशासन की दखलंदाजी के बाद यह प्रदर्शन शांत जरूर हो गया है, लेकिन प्रदर्शनकरियों ने यह साफ कर दिया है कि अगर आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई तो आने वाले समय में यह प्रदर्शन और भी रौद्र रूप लेगा.

Input: Deepak

Trending news