Delhi News: लड़की के पिता ने रखी शादी की शर्त, नाबालिग लड़के ने कर दी प्रेमिका के चक्कर में डॉक्टर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2458473

Delhi News: लड़की के पिता ने रखी शादी की शर्त, नाबालिग लड़के ने कर दी प्रेमिका के चक्कर में डॉक्टर की हत्या

Delhi News: जैतपुर एक्सटेंशन में नीमा के अस्पताल में गुरुवार को 50 वर्षीय यूनानी डॉक्टर जावेद अख्तर की उनके केबिन में दो नाबालिग लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेमिका के पिता ने डॉक्टर को मारने पर बेटी का हाथ देने का वादा किया था

Delhi News: लड़की के पिता ने रखी शादी की शर्त, नाबालिग लड़के ने कर दी प्रेमिका के चक्कर में डॉक्टर की हत्या

Delhi Crime: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर एक्सटेंशन में नीमा के अस्पताल में गुरुवार को 50 वर्षीय यूनानी डॉक्टर जावेद अख्तर की उनके केबिन में दो नाबालिग लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने संदिग्धों में से एक को हिरासत में लिया. पुलिस ने जब संदिग्धों से पूछताछ की तो पता चला कि उसे एक नर्स के पति ने काम पर रखा था, जिसे अख्तर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था.

लड़के ने प्यार की चक्कर में की डॉक्टर की हत्या
नाबालिग संदिग्ध कथित तौर पर नर्स की बेटी से प्यार करता था. उसने यह दावा किया कि नर्स के पति ने उस डॉक्टर को मारने पर बेटी का हाथ देने का वादा किया था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़के ने नर्स के पति के एटीएम खाते से भी पैसे निकाले. वहीं पुलिस इन दावों का जांच करने में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें: सीएम योगी ने नशे के व्यापार में शामिल लोगों को बताया 'चंड-मुंड' (राक्षस) और महिषासुर

पुलिस ने आरोपी को इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया ट्रैक
पुलिस ने संदिग्ध को उसके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ट्रैक किया, जहां उसने पिस्तौल के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उसने दावा किया था 2024 की पहली हत्या. इससे पुलिस को नाबालिग लड़के' तक पहुंचने में मदद मिली, जिसने डॉक्टर की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस को करीब 1.45 बजे हत्या की एक कॉल मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने अख्तर का शव अपनी कुर्सी पर गिरा हुआ पाया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो  सीसीटीवी फुटेज में दोनों लड़कों को शांति से अस्पताल की ओर वापस जाते हुए दिखाया गया है. लड़का सीधे अख्तर के केबिन की ओर जाते हुए, जहां उन्होंने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news