Delhi Jal Board: दिल्ली जल बोर्ड के लापरवाही की वजह से लाखों लीटर पानी गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के समीप सड़क पर बह रहा है. दरअसल, कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास दिल्ली जल बोर्ड का पाइप फट जाने की वजह से लाखों लीटर पानी सड़क पर बर्बाद हो रहा है. वहीं स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि बुधवार शाम सड़क पर खुदाई का कार्य चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इसी दौरान जल बोर्ड का पानी का पाइप लाइन फट गई थी, जिसके बाद लगातार सड़क पर पानी वह रहा है. इसकी सूचना बीते शाम को ही दिल्ली जल बोर्ड को दी गई थी. उसके बाद भी जल बोर्ड के न तो कोई अधिकारी देखने के लिए पहुंचे और न ही जल बोर्ड का कोई कर्मचारी पानी की पाइप लाइन ठीक करने के लिए पहुंचा, जिसका नतीजा रहा कि लाखों लीटर पानी कल शाम से अभी तक बह चुका है.


उन्होंने बताया कि पानी की पाइप लाइन फटने के बाद सड़क पर बड़े फव्वारे के साथ पानी बह रहा है. मानों सड़क पर किसी प्रकार का झरना लगा दिया गया हो. हालांकि, जब तक दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी पानी की पाइप लाइन ठीक करने के लिए मौके पर पहुंचते तब तक लाखों लीटर पानी सड़क पर बर्बाद हो चुका था. बुधवार शाम को जो पाइपलाइन फटी थी उसे ठीक करने के लिए दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी गुरुवार दोपहर 2 बजे के करीब पहुंचे हैं और फटी हुई पानी की पाइप लाइन को ठीक करने में लग गए हैं.


(इनपुटः हरि किशोर शाह)