नई दिल्ली : मेट्रो स्टेशन पर महिला से छेड़छाड़ मामले में  पुलिस ने बुधवार को 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कोटला मुबारकपुर निवासी मानव अग्रवाल के रूप में हुई. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना के बाद नेपाल भाग गया था और उसने हाल ही में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना 2 जून को दिल्ली मेट्रो के जोर बाग स्टेशन पर हुई थी. महिला ने अपनी आपबीती बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था. पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र के सिंह ने बताया कि आरोपी 4 जून को नेपाल भाग गया था. गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली थी. आरोपी को दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके से गिरफ्तार किया गया.


देखे ये वीडियो : एक्शन में दिल्ली पुलिस, मेट्रो स्टेशन में छेड़छाड़ की शिकार महिला की सुनी शिकायत


ट्विटर पर महिला ने आपबीती बताते हुए दावा किया था कि 2 जून को वह मेट्रो की यलो लाइन पर यात्रा कर रही थी, जब एक अजनबी ने उसके पास आया और एड्रेस खोजने के लिए उससे मदद मांगी. मदद करने के बाद वह ट्रेन से उतर गई और कैब बुक करने के लिए एक प्लेटफॉर्म पर बैठ गई, लेकिन आरोपी भी उसके साथ स्टेशन पर उतर गया और फिर से उससे पता पूछने लगा.


इस बार जब उसने उसकी मदद करने की कोशिश की तो आरोपी ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी ने इसकी मदद नहीं की. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने दिल्ली पुलिस को समन जारी कर इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी का ब्योरा मांगा था. 


WATCH LIVE TV