Delhi: करावल नगर के नेत्रहीन SDM को हेड कांस्‍टेबल ने जमकर पीटा, CCTV हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1659932

Delhi: करावल नगर के नेत्रहीन SDM को हेड कांस्‍टेबल ने जमकर पीटा, CCTV हो रहा वायरल

Delhi Crime News: करावल नगर एसडीएम संजय सोंधी और उवकी टीम की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें अवैध रूप से चली रही फैक्ट्री पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम को जमकर पीटा. 

Delhi: करावल नगर के नेत्रहीन SDM को हेड कांस्‍टेबल ने जमकर पीटा, CCTV हो रहा वायरल

Delhi Karawal Nagar Crime: मामला 15 अप्रैल का है, जहां उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर के एसडीएम संजय सोंधी और उनकी टीम को दिल्ली पुलिस के कांस्‍टेबल ने पीट दिया. एसडीएम अपनी टीम के साथ अमर विहार गए थे. उन्हें सूचना मिली थी कि एक मकान में अवैध रूप से जींस रंगाई का काम चल रहा है. जिसका छापा मारने पहुंचे एसडीएम और उसकी टीम को पीटा गया. जिसकी जानकारी खूद एसडीएम ने करावल नगर पुलिस को दी.   

बता दें कि मामला 15 अप्रैल का है जब एसडीएम को अमर विहार में अवैध रूप से चल रही जिंस रंगाई की फैक्ट्री के बारे में पता चला. इसके बारे में जानकारी मिलने पर जब एसडीएम और उनकी टीम उस मकान पर पहुंची तो कुलदीप नाम का एक शख्स मकान से बाहर आया. उसने खुद को दिल्ली पुलिस का हेड कांस्‍टेबल बताया. जब टीम ने जींस रंगाई के बारे में उससे पूछा तो वह एसडीएम से बहस करने लगा. एसडीएम ने सख्ती दिखाई तो हेड कांस्टेबल ने उन्हें पीट दिया. ये पिटाई की पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी में कैस हो गई. एसडीएम ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी. साथ ही आपको बता दें कि जिस एसडीएम को पीटा गया है वह नेत्रहीन हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana: फिर से बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुसीबत, मंडियों में भीगा गेंहू

बता दें कि पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर आगे कार्रवाई भी की. साथ ही उस मामले के अगले ही दिन एसडीएम करावल नगर संजय सोंधी अपनी टीम के साथ पहुंचे और उस फैक्ट्री को सील भी कर दिया गया है. अब उसका सीसीटीवी फुटेड सामने आया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस 15 अप्रैल के इस सीसीटीवी है साफ दिख रहा है कि जब एसडीएम ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुछ लोग निकले जिनके हाथों में डंडे दिखाई दे रहे हैं. एसडीएम बहस होती है फिर एसडीयम पर उन लोगों ने हमला बोल दिया. साथ ही उन्हें मारकर वहां से भगा देते हैं.

Input: राकेश चावला