नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली में लोधी कॉलोनी में 1 अक्टूबर की रात गांजे के नशे में दो युवक हैवान बन बैठे. दोनों ने 6 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने बच्चे के शव के पास मौजूद आरोपियों को मौके पर ही धर दबोचा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पूछताछ के दौरान जब आरोपियों ने हत्या करने की जो वजह बताई, उसे सुनकर सबकी रूह कांप गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल लोधी कॉलोनी में सीआरपीएफ मुख्यालय के अंदर कुछ लेबर भजन कीर्तन का कार्यक्रम कर रहे थे. इस दौरान 6 साल का बच्चा धर्मेंद्र कहीं गुम हो गया है. बच्चे का पिता तलाश करते हुए जब एक झुग्गी के बाहर से गुजरा तो उसे वहां से खून बहता हुआ दिखाई दिया.


ये भी पढ़ें: Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या


अंदर जाकर देखा तो दो युवक धर्मेंद्र को छुपाने की कोशिश कर रहे थे और दोनों के कपड़े खून से सने हुए थे. पिता के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए. उन्होंने मौके पर ही विजय कुमार और अमर कुमार को पकड़ लिया.


सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने तुरंत लोधी कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिस समय उन्हें गिरफ्तार किया, उस समय दोनों युवक बेहद नशे की हालत में थे.जांच में पता चला कि आरोपी बिहार के रहने वाले हैं.


जब पुलिस ने आरोपियों से हत्या की वजह पूछी तो आरोपियों ने बताया-भगवान भोले शंकर ने बोला था कि किसी बच्चे की बलि चाहिए और इसी के चलते इन्होंने 6 साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर डाली फिलहाल पुलिस ने शव को एम्स मोर्चरी में भेज दिया है और घटनास्थल से वह चाकू भी बरामद कर लिया है, जिससे हत्या की गई थी.