Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1376650

Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

दिल्ली में सुंदर नगरी इलाके में 6 से अधिक लड़कों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके आधार पर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

राकेश कुमार/नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में आधा दर्जन लड़कों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्याकांड की वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश में युवक की हत्या हुई है. हैरान करने वाली बात की है कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. उस से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस पोस्ट है. मृतक की पहचान मनीष के तौर पर हुई है वह सुंदर नगरी का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें: रोहतक में त्योहारी सीजन पर प्रशासन अलर्ट, जिले का रूट मैप किया तैयार

शनिवार देर शाम मनीष अपने घर के पास गली में टहल रहा था तभी कुछ लड़के वहां पहुंचे. इनमें से दो-तीन लड़कों के हाथ में चाकू था. सभी ने मिलकर चाकू से मनीष पर हमला कर दिया. हमलावरों ने एक के बाद एक कई बार चाकू से मनीष पर वार किए. इसके बाद वो वहां से फरार हो गए. खून से लथपथ हालत में उसे जीटीबी (GTB) अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सब को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मोर्चरी में भिजवा दिया. सरेआम हुई इस हत्या से इलाके में रोष का माहौल है, जिसको देखते हुए एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुंदर नगरी के ही रहने वाले आलम बिलाल और फैजान इस हत्याकांड में शामिल है. इनकी मनीष के साथ रंजीस चल रही थी.

इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हमलावरों की संख्या 5 से 6 नजर आ रही है. इनमें से तीन के हाथों में चाकू था, जिन्होंने मनीष पर एक के बाद एक कई वार कर दिया.

मनीष अपने परिवार का सबसे बड़ा लड़का था. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने तकरीबन 1 साल पहले एक युवक पर जानलेवा हमला किया था. हत्या के प्रयास का मामला उनके खिलाफ कोर्ट में चल रहा है. मृतक मनीष उस मामले का चश्मदीद गवाह था. आरोपी उस पर गवाही नहीं देने का दबाव डाल रहे थे, लेकिन मनीष उसके लिए तैयार नहीं था. कुछ दिनों में ही कोर्ट में सुनवाई होनी थी. इससे पहले ही आरोपियों के रिश्तेदारों ने मनीष की हत्या कर दी.

मनीष के परिजन ने बताया कि उसके बेटे का किसी से कोई रंजिश नहीं थी. हत्या के प्रयास के मामले में मनीष चश्मदीद था, लेकिन उस पर आरोपियों के रिश्तेदार मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे. उसे लगातार धमकी दे रहे थे. आरोपियों ने मनीष की हत्या के बाद उसके घर भी पहुंचे और उन्हें कहा कि तेरे बेटे की हत्या कर दी है जाओ उसके शव को उठा लो.

Trending news