Delhi Mayor Election: AAP ने ऐलान किए उम्मीदवारों के नाम, महेश खींची बनाए गए मेयर पद के प्रत्याशी
Advertisement

Delhi Mayor Election: AAP ने ऐलान किए उम्मीदवारों के नाम, महेश खींची बनाए गए मेयर पद के प्रत्याशी

AAP Mayor Candidate:  आम आदमी पार्टी की ओर से MCD मेयर पद के उम्मीदवार बनाए गए महेश खींची करोल बाग विधानसभा के देव नगर वार्ड-84 से पार्षद हैं. महेश खींची काफी लंबे समय से आप से जुड़े हैं और काम कर रहे हैं.

Delhi Mayor Election: AAP ने ऐलान किए उम्मीदवारों के नाम, महेश खींची बनाए गए मेयर पद के प्रत्याशी

AAP Mayor Candidate: राजधानी दिल्ली में 26 अप्रैल को नगर निगम के मेयर का चुनाव होने वाला है. इसके लिए आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को आधिकारिक ऐलान करते हुए मेयर और डिप्टी मेयर पद पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. 'आप' ने महेश खींची को मेयर और रविंदर भारद्वाज को डिप्टी मेयर का प्रत्याशी बनाया है. इस बात की जानकारी दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यमम से दी है.

महेश खींची होंगे मेयर प्रत्याशी
आम आदमी पार्टी की ओर से MCD मेयर पद के उम्मीदवार बनाए गए. महेश खींची करोल बाग विधानसभा के देव नगर वार्ड-84 से पार्षद हैं. वो काफी लंबे समय से आप से जुड़े हैं और काम कर रहे हैं. इन्होंने काफी जमीनी स्तर से पार्टी के लिए काम करना शुरू किया था. वो सबसे पहले आम आदमी पार्टी में बूथ अध्यक्ष फिर वार्ड बने. इसके बाद उनको पार्टी ने देव नगर वार्ड से उम्मीदवार बनाया, जहां से जीतकर वो पार्षद बने और अब उन्हें पार्टी ने इस सत्र के लिए उन्हें मेयर पद का प्रत्याशी बनाया है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बेटा होने के लिए बेचता था दवाई, छापामारकर थाने उठा ले गई पुलिस

भाजपा से मुकाबले के लिए रहते हैं तैयार
बता दें कि इस साल मेयर का चुनाव रिजर्व कैटेगरी से होने वाला है. वहीं, डिप्टी मेयर के लिए रवींद्र भारद्वाज को पार्टी अपना उम्मीदवार बना रही है. ये अमन विहार वार्ड-41 से पार्षद हैं. दोनों ही आंदोलन के समय से पार्टी से जुड़े हैं. दोनों उम्मीदवार आज दोपहर 12 बजे नॉमिनेशन फाइल करेंगे. वहीं, इस दौरान गोपाल राय ने कहा कि भाजपा से मुकाबले के लिए हम हमेशा हर तरह से तैयार रहते हैं. चंडीगढ़ में तो पूरे देश ने देखा कि कैसे वो वोट की चोरी करते हैं. कांग्रेस के साथ हम गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं. यहां भी मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

Trending news