Delhi MCD Election 2022: शुरू हुआ चुनावी खेल, किसी का पार्षद किसी से मेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1438290

Delhi MCD Election 2022: शुरू हुआ चुनावी खेल, किसी का पार्षद किसी से मेल

डबरी वार्ड से 2 बार की पार्षद त्रिलोत्मा चौधरी और गोविंदपुरी वार्ड का पार्षद चंद्र प्रकाश आम आदमी पार्टी और बीजेपी में आज शामिल हो गए. आने वाले चुनावों में इसके असर देखें जा सकते हैं. 

Delhi MCD Election 2022: शुरू हुआ चुनावी खेल, किसी का पार्षद किसी से मेल

नई दिल्ली: दिल्ली और दिल्ली वालों पर MCD चुनाव का बुखार चढ़ना शुरु हो चुका है. सारी पार्टीयां लोगों कों लुफाने के लिए अपनी-अपनी चुनावी वादों वाली घोषणा पत्र जारी करनी शुरु कर दी हैं. इस चुनावी सिजन में हमें रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल जाती हैं, जो कभी हमें हंसाती हैं  तो कभी नेताओं के दिमाग की स्तर बताती हैं, लेकिन इनके साथ ही कभी-कभी ऐसी खबरें भी आती हैं जो हैरान करती हैं.  ऐसी ही खबर आ रही है दिल्ली में होने वाली MCD चुनाव से, जहां कांग्रेस की पार्षद और  पूर्व चेयरमैन  त्रिलोत्मा चौधरी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं और वहीं  कांग्रेस का ही एक और सिटिंग पार्षद चंद्र प्रकाश बीजेपी खेमें में चले गए.

कौन हैं  त्रिलोत्मा चौधरी और पार्षद चंद्र प्रकाश
त्रिलोत्मा चौधरी द्वारका के डबरी वार्ड से 2 बार पार्षद और नजफगढ़ जोन से चेयरमैन रह चुकी हैं. त्रिलोत्मा चौधरी शुरुआत से ही कांग्रेस पार्टी से जुड़ी रही हैं और कांग्रेस में विभिन्न पदों पर  भी रह चुकी हैं. 2017 के MCD चुनाव में भी  त्रिलोत्मा चौधरी डबरी से कांग्रेस की उम्मीदवार थीं और बीजेपी की रेखा चौहान से चुनाव हार गई थीं. वहीं पार्षद चंद्र प्रकाश गोविंदपुरी वार्ड से सिटिंग पार्षद हैं.2017 के MCD चुनाव में चंद्र प्रकाश ने बीजेपी के कैंडिडेट को हरा कर ही जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें:Delhi MCD Election 2022 : AAP ने बॉबी किन्नर को दिया टिकट, इस वार्ड से देंगे BJP प्रत्याशी को टक्कर

द्वारका विधायक और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कराया शामिल
इस बात की जानकारी द्वारका विधायक विनय मिश्रा ने ट्वीट कर दी उन्होंने ट्वीट में लिखा कि   
"द्वारका के डाबरी वार्ड से 2 बार पार्षद रह चुकी तथा नजफगढ़ जोन की पूर्व चेयरमैन तथा कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर रह चुकी त्रिलोत्मा चौधरी जी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुई। माननीय ArvindKejriwal जी के नेतृत्व में सब लोग मिल कर अब स्वच्छ और सुंदर दिल्ली का निर्माण करेंगे." वहीं पार्षद चंद्र प्रकाश को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बीजेपी में शामिल कराया.

आपको बता दें की 4 नवंबर को दिल्ली राज्य चुनाव आयुक्त विजय देव ने MCD Elections के तारीखों की घोषणा की जिसके अनुसार चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और रिजल्ट्स  7 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. चुनाव के 48 घंटे पहले आदर्श अचार सहिंता लागू कर दिया जाएगा.

दिल्ली नगर निगम चुुनावों से जुड़ी तमाम खबरें यहां पढ़ें. 

Trending news