Delhi MCD Election: Madanpur और Sarita Vihar में खुले सीवर और गंदगी से परेशान जनता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1454617

Delhi MCD Election: Madanpur और Sarita Vihar में खुले सीवर और गंदगी से परेशान जनता

Delhi MCD Election 2022 News: 4 दिसबंर को MCD चुनाव हैं, जिसके पहले आज ZEE MEDIA की टीम ने मदनपुर (Madanpur) और सरिता विहार (Sarita Vihar) वार्ड पर पहुंचकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनी. जहां जाने पर पता चला कि यहां मुख्य समस्या गंदगी है. 

Delhi MCD Election: Madanpur और Sarita Vihar में खुले सीवर और गंदगी से परेशान जनता

अनुष्का गर्ग/ नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर दिल्ली में राजनीति तेज हो गई हैं, सभी पार्टियां अपनी पार्टी को अच्छा दिखाने और विपक्ष को नीचा दिखाने में जुट गई हैं. वहीं पार्टियां जमकर चुनाव का प्रचार में लगी हुई हैं. इसी बीच केजरीवाल सरकार 2 दिसंबर तक अलग तरीके से प्रचार करने वाली है. साथ ही BJP, AAP और कांग्रेस द्वारा लगातार MCD चुनाव में जीत का दावा भी किया जा रहा है. ZEE MEDIA की टीम 'चुनावी चौराहा' के तहत लगातार सभी वार्डों में पहुंचकर वहां की समस्याओं को सामने ला रही है. 

आज ZEE MEDIA की टीम मदनपुर (Madanpur) के वार्ड 186 और सरिता विहार (Sarita Vihar) वार्ड 187 पर पहुंची और यहां के लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की. इसके साथ ही हमारी टीम ने ये भी जाना की आगामी नगर निगम चुनाव में इन वार्ड के लोगों के लिए कौन से वो मुद्दे होंगे जिनके आधार पर वो अपने वोट देंगे.

Madanpur Ward No. 186
मदनपुर वार्ड में रहने वाले लोगों के मुताबिक यहां पर सीवर की समस्या बहुत बड़ी है. यहां खुले नाले और बदबू से बहुत परेशानी होती है. साथ ही लोगों ने बताया कि यहां पीने के लिए साफ पानी भी नहीं मिलता. पीने का पानी सीवर के पानी की तरह बदबूदार और गंदा आता है. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: Preet Vihar और IP Extension में गंदगी में रहने को मजबूर जनता

 

एक तरफ लोगों ने यह भी बताया कि एमसीडी यहां पर अच्छा काम कर रही है. हमारे पार्षद हमारी सारी समस्याएं सुनते हैं और तुरंत उसका निवारण करते हैं. यहां के निवासियों ने कहा कि हम चाहते है इस बार भी कोई ऐसा व्यक्ति आए जो हमारी सारी परेशानियों का हल निकाले.

Sarita Vihar Ward No. 187 
सरिता विहार में रहने वाले लोगों से बात करने पर पता चला कि यहां एमसीडी के काम लोग काफी खुश हैं. लोगों ने कहा कि हमारे पार्षद बहुत ज्यादा कॉपरेटिव हैं. परेशानी सुनते ही मुश्किल का हल निकाल देते हैं. साथ ही लोगों ने कहा कि सरिता विहार जितना साफ सुथरा और सुंदर वार्ड शायद ही दिल्ली में कहीं देखने को मिले. 

सरिता विहार के निवासी बस सड़को से थोड़ा परेशान हैं. उन्होंने कहा कि यहां सड़कों की वजह से दिक्कत आती है, बड़ेृ-बुजुर्ग खराब सड़को पर नहीं चल पाते.

दिल्ली नगर निगम चुनावों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.