Delhi Sexual Harassment Case: दिल्ली के रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर 13 MBS छात्राओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है. इसी को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आवाज उठाई है. मंत्री ने मामले में जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए एलजी को पत्र लिखा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरभ भारद्वाज ने LG को लिखा पत्र, तत्काल कार्रवाई की मांग
बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रोहिणी के बीएसए कॉलेज में एमबीबीएस छात्राओं के साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है. सौरभ भारद्वाज ने एलजी को पत्र लिखकर प्रोफेसर के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है.


जांच कमेटी देरी रही है देरी, मामले की रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली 
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि करीब डेढ़ महीने पहले डॉक्टरी पढ़ रही बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न हुआ, प्रोफेसर पर आरोप लगे. स्वास्थ्य सचिव ने मुझसे ये घटना छिपाई. जांच कमेटी देरी कर रही है, रिपोर्ट अभी तक नहीं आई. बच्चियों को न्याय नहीं मिला. शिकायत वापिस लेने के लिए बच्चियों पर प्रिंसिपल और HOD दबाव डाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि 18 मार्च को सोशल मीडिया से पता चला और मैंने बच्चियों से मुलाकात की. उसी दिन मुख्य सचिव को कार्यवाही के आदेश दिए.


ये भी पढ़ें: Delhi News: अंबेडकर अस्पताल के बाहर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, मेडिकल छात्राओं से यौन उत्पीड़न का मामला


22 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं
बता दें कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने रोहिणी नॉर्थ थाने में यौन उत्पीड़न को लेकर 22 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसके बावजूद अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई. अंबेडकर अस्पताल में बतौर प्रोफेसर सलीम शेख पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेडिकल की छात्राओं के साथ अभद्रता की. इसको लेकर अंबेडकर अस्पताल के बाहर 18 मार्च को हिंदू संगठन और महिलाओं ने जोरदार प्रदर्शन भी किया था. 


18 मार्च को सौरभ भारद्वाज ने कार्रवाई के दिए थे आदेश 
इस मामलो को लेकर 18 मार्च को सौरभ भारद्वाज ने मुख्य सचिव को कार्रवाई करने और उसके अगले दिन की गई कार्रवाई की रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए थे.