Delhi Metro: DMRC का बड़ा तोहफा, Republic Day पर ये लोग मुफ्त में कर सकेंगे Metro में सफर
topStories0hindi1541496

Delhi Metro: DMRC का बड़ा तोहफा, Republic Day पर ये लोग मुफ्त में कर सकेंगे Metro में सफर

Delhi Metro: DMRC ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन से गणतंत्र दिवस कार्यक्रम वाली जगह पर जानें वाले लोगों का टिकट नहीं लगेगा.

Delhi Metro: DMRC का बड़ा तोहफा, Republic Day पर ये लोग मुफ्त में कर सकेंगे Metro में सफर

Delhi Metro: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. DMRC गणतंत्र दिवस के अवसर पर यात्रियों को मुफ्त में सफर करने का मौका दे रही है. DMRC ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. 

DMRC का ट्वीट
DMRC ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन से गणतंत्र दिवस कार्यक्रम वाली जगह पर जानें वाले लोगों का टिकट नहीं लगेगा. साथ ही गणतंत्र दिवस समारोह में ई टिकट वाले लोग और आमंत्रित हुए लोग भी दो मेट्रो पर मुफ्त में सवारी का लाभ ले पाएंगे.

 
10 दिनों तक फ्री में बनवा सकते हैं मेट्रो कार्ड
गणतंत्र दिवस के अवसर पर नोएडा मेट्रो (NMRC) की तरफ से यात्रियों को फ्री कार्ड देने का फैसला किया गया है. यह फ्री मेट्रो कार्ड योजना (Republic Day offer from Noida Metro) 26 जनवरी से शुरु होकर अगले 10 दिनों तक चलेगी. यह मेट्रो कार्ड SBI द्वारा डिजाइन किया गया है. अगर आप भी फ्री में मेट्रो कार्ड बनवाना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है. इस योजना के तहत आप 26 जनवरी से लेकर 4 फरवरी तक फ्री में मेट्रो कार्ड बनवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Noida Metro का Republic Day Offer, इन तारीखों में मुफ्त में बनवा सकते हैं Card

 

कार्ड में इतने रुपये होने भी जरूरी
अगर आप मेट्रो से सफर करते हैं, तो ये खबर भी आपके लिए बेहद जरूरी है. आपके मेट्रो कार्ड (Metro Card) में मिनिमम 50 रुपये का होना जरूरी है. अगर आपके कार्ड में 50 रुपये से कम बैलेंस है तो आप मेट्रो के अंदर नहीं जा पाएंगे. पहले मिनिमम बैलेंस 10 रुपये था.  

 

Trending news