Delhi Kanjhawala Rape: कोलकाता, ठाणे के बाद दिल्ली में मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, रेप के बाद थमाए 51 रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404119

Delhi Kanjhawala Rape: कोलकाता, ठाणे के बाद दिल्ली में मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, रेप के बाद थमाए 51 रुपये

Delhi Kanjhawala Rape Case: राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां कंझावला इलाके में 12 साल की मासूम को कब्रिस्तान में बुलाकर आरोपी ने रेप किया.

Delhi Kanjhawala Rape: कोलकाता, ठाणे के बाद दिल्ली में मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, रेप के बाद थमाए 51 रुपये

Delhi Kanjhawala Rape Case: पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद जहां देशभर में आक्रोश देखा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में ठाणे जिले के बदलापुर स्थित एक स्कूल में दो बच्चियों से यौन शोषण का मामला सामने आया है. वहीं अब राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां 12 साल की मासूम के आरोपी ने दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- Kaithal: एजेंट के मकड़जाल में फंसे युवक की बेलारूस में संदिग्ध मौत, परिजनों ने की जांच की मांग

पिता की झाड़-फूंक कर रहा था आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में रहने वाली बच्ची के पिता बीमार हैं. आरोपी बीमार पिता की झाड़-फूंक के बहाने घर आता था. इस बीच उसने बच्ची को झाड़-फूंक का सामान देने के बहाने कब्रिस्तान में बुलाया और उसके साथ रेप किया. 

आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस को मंगलवार को  छेड़छाड़ के संबंध में एक शिकायत मिली, जिसके आधार पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और कार्रवाई शुरू की गई. इस दौरान पुलिस टीम टीम ने पीड़ित बच्ची से पूछताछ की।च्ची ने बताया कि कथित आरोपी उसके पिता की बीमारी को तंत्र क्रिया के माध्यम से ठीक करने के बहाने आरोपी उसे बहला-फुसलाकर कब्रिस्तान में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान 52 साल के मोहम्मद शरीफ के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पिता की मौत की धमकी
आरोपी ने बच्ची के साथ रेप के बाद उसे 51 रुपये दिए. इसके साथ ही उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कोई जानकारी दी तो उसके पिता की मौत हो जाएगी. घर आते ही बच्ची ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और मामला दर्ज किया गया. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.

Input- Deepak

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news