Delhi MLA poaching: सर्दी में राजधानी का पारा 'हाई', AAP के आरोप पर बिधूड़ी ने पूछा- बताएं किस किसको मिला 'ऑफर'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2095357

Delhi MLA poaching: सर्दी में राजधानी का पारा 'हाई', AAP के आरोप पर बिधूड़ी ने पूछा- बताएं किस किसको मिला 'ऑफर'

AAP MLA Horse Trading Case: आम आदमी पार्टी के इन आरोपों के बाद दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला  बोला. रमेश बिधूड़ी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बताना चाहिए कि कौन 25 करोड़ दे रहा था.

Delhi MLA poaching: सर्दी में राजधानी का पारा 'हाई', AAP के आरोप पर बिधूड़ी ने पूछा- बताएं किस किसको मिला 'ऑफर'

AAP MLA Horse Trading Case: दिल्ली में इन दिनों विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में सियासी टेंशन 'हाई' है. बीते दिनों आम आदमी पार्टी ने ये आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उनके कुछ विधायकों से संपर्क किया. दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों से संपर्क किया और उनके खरीद-फरख्त की कोशिश की.

विधायकों के खरीद-फरोख्त का मामला
इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार के दिन आतिशी और अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा. क्राइम ब्रांच ने अपने नोटिस में इन नेताओं से सोमवार तक सबूत पेश करने की बात कही. वहीं दूसरी ओर बीजेपी इन आरोपों को खारिज करते हुए लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. बीजेपी ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम अरविंद केजरीवाल और आतिशी के आवास पर भी पहुंची थी.

वीरेंद्र सचदेवा ने बोला था हमला
वहीं बीते दिनों अरविंद केजरीवाल पर पलटवार करते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को झूठ बोलने में महारथ हासिल हो चुका है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार, चोरी में उलझकर रह गए हैं. वरना दिल्ली में सरकार चलाना इतना मुश्किल नहीं था.

ये भी पढ़ें: Noida: डिमांड के हिसाब से करते थे चोरी, वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य हुए गिरफ्तार

रमेश बिधूड़ी ने साधा केजरीवाल पर निशाना
वहीं आम आदमी पार्टी के इन आरोपों के बाद दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला  बोला. रमेश बिधूड़ी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बताना चाहिए कि कौन 25 करोड़ दे रहा था और कौन 25 करोड़ ले रहा था. उन्होंने कहा कि वह जांच से क्यों भाग रहे हैं. पुलिस नोटिस दे रही है तो क्यों नहीं ले रहे हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया था कि 25-25 करोड़ में विधायक खरीदे जा रहे हैं, जिसके बाद हम लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.

INPUT- Harikishor Sah

TAGS

Trending news