पति-पत्नी के बीच आई प्लैट की लड़ाई, गुस्साए शख्स ने पहले पत्नी को मारा फिर खुद ले ली जान
Advertisement

पति-पत्नी के बीच आई प्लैट की लड़ाई, गुस्साए शख्स ने पहले पत्नी को मारा फिर खुद ले ली जान

दिल्ली में कल एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह फ्लैट बेचकर दूसरी जगह मकान खरीदना चाहती थी. वहीं पति इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन पत्नी जिद पर अड़ गई. इससे गुस्साए पति ने उस पर चाकुओं से जमकर हमला कर उसे जान से मार दिया.

पति-पत्नी के बीच आई प्लैट की लड़ाई, गुस्साए शख्स ने पहले पत्नी को मारा फिर खुद ले ली जान

Delhi Murder: दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में मंगलवार को एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटों पर चाकू से हमला किया. इसके बाद खुद को भी चाक मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बाद शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. पत्नी की कल ही मौत हो गई थी. वहीं आज सुबह उसकी भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: पति बना हैवान, पत्नी को पहले नींद से उठाया फिर सुलाया मौत की नींद, दिल दहला देगी ये घटना

पुलिस ने बताया कि मृतक नीरज लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गुरु अंगद नगर के एक फ्लैट में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. वह एसी रिपेयरिंग का काम करता था. बताया जा रहा है कि नीरज और उसकी पत्नी के बीच फ्लैट बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. नीरज की पत्नी फ्लैट बेचकर दूसरी जगह मकान खरीदना चाहती थी, लेकिन नीरज इसके लिए तैयार नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी. यह मामला वीमेन सेल में भी चल रहा था. बता दें कि यह फ्लैट नीरज की पत्नी के ही नाम था.  

पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात भी फ्लैट बेचने की बात को लेकर पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो गई. इस दौरान नीरज ने अपना आपा खो दिया और उसने चाकू से पत्नी पर जमकर वार किए. इस दौरान उसने बीच बचाव करने आए दोनों बच्चों पर भी हमला कर दिया. इसके बाद नीरज ने खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया.

झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसी नीरज की फ्लैट की तरफ आए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नीरज की पत्नी को मृत घोषित कर दिया. वहीं उस शख्स की भी आज सुबह मौत हो गई. उनके बेटों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि दोनों बेटे खतरे से बाहर हैं.

Trending news