Delhi Crime News: दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के यमुना विहार रोड पर कैब ड्राइवर की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है. हरियाणा नम्बर की कैब में शव मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी मौके पर कर रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के मेन रोड यमुना विहार पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कैब ड्राइवर बॉडी कार के अंदर मिली. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम अर्जुन है और उसकी गला रेतकर हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि अर्जुन नोएडा सेक्टर-144 स्थित मल्टीनेशनल सॉफ्टवेयर कंपनी में कैब ड्राइवर था और देर रात अर्टिगा कार से कंपनी के लोगों को ड्रॉप करने के लिए यमुना विहार पहुंचा था. अर्जुन एंप्लॉय को ड्रॉप करने के बाद घोण्डा चौक की तरफ निकला था.


ये भी पढ़ें: Haryana News: यमुनानगर में बागवानी कर लाखों कमा रहे किसान, सरकार से की दवाइयों पर सब्सिडी देने की मांग


 


बताया जा रहा है कि देर रात अज्ञात बदमाशों ने अर्जुन की गला रेत कर हत्या कर दी. अर्जुन मूल रूप से बड़ौद गांव के को कुताणा का रहने वाला है. परिवार में 6 भाई और पत्नी व 3 बच्चे हैं.


वहीं बताया जा रहा है कि मृतक अर्जुन पिछले 8 साल से एबीपी ट्रैवल्स पर कार्यरत था. एबीपी ट्रैवल्स ऑप्टम मल्टीनेशनल कंपनी में अपनी सेवा दे रही थी. बताया जा रहा है कि देर रात अर्जुन उत्तर पूर्वी दिल्ली से मध्य इलाके में कंपनी के एम्पलोई को ड्राप करने के लिए पहुंचा था. वहीं से मात्र 2 मिनट की दूरी पर बैंक के अंदर मृतक का शव मिला हैं, जिसके बाद सुबह करें 5 बजकर 30 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली थी कि कार के अंदर एक खून से लतपथ शव पड़ा है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जनता से तफ्तीश में जुट गए हैं. साथ ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है कि आखिर इस वारदात को किसने अंजाम दिया.


Input: Rakesh Kumar