Weather: मौसम की मेहरबानी रहेगी बरकरार, जानें 15 अगस्त तक Delhi-NCR के मौसम का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2377009

Weather: मौसम की मेहरबानी रहेगी बरकरार, जानें 15 अगस्त तक Delhi-NCR के मौसम का हाल

Delhi-NCR Weather News: राजधानी दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों तक झमाझम बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने 15 अगस्त को भी बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है.

Weather: मौसम की मेहरबानी रहेगी बरकरार, जानें 15 अगस्त तक Delhi-NCR के मौसम का हाल

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में बादल और सूरज की आंख मिचौली से मौसम खुशनुमा बना हुआ है. शुक्रवार को सुबह से हो रही झमाझम बारिश के बाद दोपहर तक तेज धूप निकल आई. वही शाम तक फिर झमाझम बारिश शुरू हो गई. आज भी दिल्ली में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए हैं और बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए दो दिन का येलो अलर्ट जारी किया है. 

आज के मौसम का हाल
मौसम विभाग के अनुसार, आज भी राजधानी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. बारिश की वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी. आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने की संभावना है. रविवार को भी दिल्ली में तेज बारिश के आसार हैं. 12 और 13 अगस्त को मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है. हालांकि, 14 अगस्त से एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने 14 और 15 अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. 

ये भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: अमन सेहरावत के ब्रॉन्ज जीतने के बाद मेडल के लिए रीतिका पर टिकी देश की निगाहें

ट्रैफिक जाम बना आफत
राजधानी दिल्ली में एक ओर जहां बारिश की वजह से मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर ट्रैफिक जाम ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. बारिश के बाद जगह-जगह हो  रहे जल भराव की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

मयूर विहार में सबसे ज्यादा बारिश
शुक्रवार शाम सबसे ज्यादा बारिश मयूर विहार इलाके में दर्ज की गई. यहां 38 एमएम बारिश हुई. वहीं DU में 11.5 एमएम, रिज क्षेत्र में 11.3 एमएम,लोधी रोड में 8.6 एमएम, पूसा में 4.5 एमएम, पीतमपुरा में 4.5 एमएम,नजफगढ़ में 1.5 एमएम बारिश दर्ज की गई.   

Trending news