Delhi NCR Rain: दिल्ली NCR के कई इलाकों में आज सुबह से बारिश हो रही है. आसमान में काले बादल छाए हुए हैं और लोगों को कई दिनों की चिलचिलाती धूप के बाद अब जाकर राहत मिली है. दिल्ली एनसीआर में पिछले दिनों दोपहर का तापमान 45 डिग्री तक पहुंच जाता था, लेकिन अब बारिश होने के बाद से मौसम का मिजाज थोड़ा ठंडा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह से बारिश 
राजधानी दिल्ली मे बारिश होने से लोगों को राहत मिली है. मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली NCR मे बारिश की भविष्यवाणी कर दी थी. आज सुबह से कुछ इलाकों में झमाझम तो कहीं बूंदाबांदी के रूप में बारिश हो रही है. बता दें कि लगातार कई दिनों से दिल्ली NCR में गर्मी से लोग परेशान थे. यहां दोपहर के करीब 45 डिग्री तक कई बार पारा पहुंच जाता था. बीते दिन भी गर्मी से काफी बुरा हाल था, लेकिन आज सुबह बारिश होने के बाद अब जाकर मौसम का मिजाज बदला है और लोगों को देह जलाने वाली गर्मी से राहत मिली है. 


बारिश के बाद लोगों में खुशी
दिल्ली के साथ ही हरियाणा के कुछ क्षेत्रों में भी बारिश होने से लोगों को काफी राहत मिली है. दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम में लगातार कई दिनों से 40 डिग्री तक तापमान पहुंच जाता था, जो अब बारिश होने के बाद से थोड़ा बदला है. फिलहाल साइबर सिटी का तापमान 29 डिग्री तक गिर चुका है. इसके साथ ही कई अन्य इलाकों में भी बारिश होने से काफी राहत मिली है. बारिश होने के बाद खुशी में सड़कों पर लोग हंसते-खेलते दिखे.  बता दें कि लगातार दिल्ली-एनसीआर में तापमान का कहर देखने को मिल रहा था. ऐसे में बीते दिनों मौसम विभाग की ओर से कहा गया था कि आने वाले दिनों में दिल्ली एनसीआर में बारिश हो सकती है.