Delhi-NCR Weather Update: मौसम ने ली फिर करवट, जानें कब तक मिलेगी गर्मी से राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1662989

Delhi-NCR Weather Update: मौसम ने ली फिर करवट, जानें कब तक मिलेगी गर्मी से राहत

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में आगले 24 घंटे तक बारिश होने की संभावना है. वहीं इस दौरान हुई बारिश से दिल्लीवासियों का लगभग 5 दिनों तक गर्मी से राहत मिलने की संभावना है.

Delhi-NCR Weather Update: मौसम ने ली फिर करवट, जानें कब तक मिलेगी गर्मी से राहत

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर और आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश ने लोगों को एक बार फिर गर्मी से राहत दी है. वहीं दिल्लीवासियों को लगभग अगले 5 दिनों तक भीषण गर्मी से निजात मिल गई है. आज यानी शनिवार की बात करें तो दिल्ली-एनसीआर का मौसम दिनभर साफ रहेगा और अधिकतम तापमान भी 40 डिग्री से कम रहेगा.

ये भी पढ़ें: Vinayak Chaturthi 2023: भगवान गणेश का आशीर्वाद पाने के लिए रखें विनायक चतुर्थी का व्रत, जानें डेट, पूजा विधि और मुहूर्त

 

आज हो सकती है बारिश
भारत मौसम विभाग (IMD) के अनुसार 27 अप्रैल 2023 तक दिल्ली-एनसीआर का अधिकतम तापमान 40 डिग्री से कम रहने की संभावना है. वहीं आज का दिल्ली का अधिकतम तापमान 37 डिग्री से न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं आज दिन भी कुछ इलाकों में थोड़ी बहुत बूंदा-बांदी के भी आसार है. आज का मौसम दिल्लीवासियों के लिए खुशनुमा रहने वाला है. वहीं 27 अप्रैल के बाद तापमान में आंशिक बढ़ोतरी का अनुमान है. 

ये भी पढ़ें: Akshaya Tritiya 2023: 900 सालों बाद इस शुभ योग में मनाई जाएगी अक्षय तृतीया, जानें खरीदारी का शुभ मुहूर्त

 

रविवार को भी बारिश की संभावना
दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से पश्चिमी विक्षोभ के कारण आंशिक बदलाव देखने को मिला है. इसके कारण ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में आज और कल बारिश की संभावना बनी हुई है. भारत मौसम विभाग (IMD) के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण दो दिनों के दौरान औसत बारिश की संभावना बनी हुई है. वहीं कल यानी शुक्रवार के दिन भी IMD ने बारिश की संभावना जताई थी.                                     

सामान्य रहेगा तापमान
भारत मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के तापमान में कमी दर्ज की गई है. पिछले 24 घंटों में अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 1 डिग्री कम है. वहीं न्यूनतम तापमान 21.6 डिग्री दर्ज किया गया. यह भी सामान्य से एक डिग्री कम रहा. वहीं रविवार की बात करें तो दिल्ली-एनसीआर में बादल छाए रहेंगे और आंशिक तौर पर बारिश होने की संभावना है. वहीं IMD ने अधिकतम तापमान 37 आर न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहने की संभावना जताई है. वहीं अभी दिल्ली-एनसीआर के लोगों को कुछ दिनों के लिए लू और तपिश से राहत मिल गई है.

Trending news