Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी और चिलचिलाती धूप से दिल्लीवासी काफी परेशान थे. लेकिन, शनिवार यानी की आज दोपहर होते-होते ठंढी-ठंढी हवाएं चलने लगी और एक बार फिर से मौसम सुहावना हो गया और झमाझम बारिश शुरु हो गयी, जिससे तापमान में गिरावट आ गई है और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिल गई है. दिल्ली का मौसम बेहद सुहाना हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज आधी से गिरा पेड़ कई बाइक चपेट में



पूर्वी दिल्ली के पटपटगंज इलाके में आज मूसलाधार बारिश की वजह से अपार्टमेंट के अंदर पीपल का पेड़ गिरने की वजह से कई बाइक टूट गई और डीटीसी बस में सवार लोग भी बच गए. पटपटगंज से गाजीपुर की तरफ जाने वाले रोड पर पेड़ गिरने की वजह से रोड बंद होने के कारण लोगों को परेशानी झेलना पड़ रही है. उधर पीडब्ल्यूडी की टीम आकर रोड को साफ करने की कोशिश कर रही है. मगर जिस तरह से पेड़ गिरा है उसे साफ लगता है कि कल तक रोड पर आवाजाही शुरू हो पाएगी.


स्कूल की दीवार गिरी



दिल्ली-NCR में शनिवार तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश देखने को मिली. जहां लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली, लेकिन इस बीच दिलशाद गार्डन के इलाके से एक स्कूल की दीवार गिरने की घटना सामने आई है. आपको बता दे की दिलशाद गार्डन स्थित मुखर्जी स्कूल के दीवार गिरने से करीब आधा दर्जन गाड़ी उसके चपेट में आ गई. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है.