Delhi Weather: सूर्यदेव के दीदार को तरसे लोग! 7 दिन ऐसे ही रहेगा ठंड का तांडव, आज की बारिश न बना दे दिल्ली को शिमला
Advertisement

Delhi Weather: सूर्यदेव के दीदार को तरसे लोग! 7 दिन ऐसे ही रहेगा ठंड का तांडव, आज की बारिश न बना दे दिल्ली को शिमला

Delhi Weather: मौसम विभाग ने अभी इस ठंड से राहत की कोई संभावना नहीं जताई है. इसी के साथ आने वाले अगले 7 दिनों के मौसम की जानकारी देते हुए कहा है कि कोहरा हल्का परेशान कर सकता है. वहीं पारा गिरने से भीषण ठंड जारी रहेगी.

Delhi Weather: सूर्यदेव के दीदार को तरसे लोग! 7 दिन ऐसे ही रहेगा ठंड का तांडव, आज की बारिश न बना दे दिल्ली को शिमला

Delhi Weather: दिल्ली- एनसीआर में लगातार पारा गिरता जा रहा है. आज बीते कल के मुकाबले तापमान में थोड़ा इजाफा होने की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से ठंड और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. आने वाले कल के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस है, तो वहीं न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई गई है.

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में भी ठंड को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि आने वाले दिनों में तापमान में और इजाफा देखने को मिल सकता है. आज दिल्ली की वायु गुणवत्ता में बड़ा सुधार देखने को मिला है. आज का AQI 276 के आसपास दर्ज किया गया है. दिल्ली-एनसीआर समेत पूरा उत्तर भारत इस वक्त भीषण ठंड का प्रकोप झेल रहा है. धूप न निकलने की वजह से सुबह, दोपहर, शाम एक जैसी गलन बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: गूलमर्ग, शिमला समेत पहाड़ी इलाको में इस दिन से हो सकती है बर्फबारी, जानें अपडेट

मौसम विभाग ने अभी इस ठंड से राहत की कोई संभावना नहीं जताई है. इसी के साथ आने वाले अगले 7 दिनों के मौसम की जानकारी देते हुए कहा है कि कोहरा हल्का परेशान कर सकता है. वहीं पारा गिरने से भीषण ठंड जारी रहेगी.

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोहरे ने मचाया कोहराम

हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोहरे ने कोहराम मचाता दिख रहा है. भीषण ठंड के चलते जहां लोग अलाव का सहारा लेते नजर आ रहे हैं तो कुछ घरों से बाहर निकलने को तैयार नहीं है. कोहरे के कारण जीटी रोड पर वाहनों की रफ्तार सुस्त दिखाई दे रही है. कोहरे व भीषण ठंड के कारण विजिबिलिटी कम होने की वजह से लोग वाहन चलाते वक्त हेडलाइट जलाकर चलने को मजबूर है. वही जगह-जगह लोग अलाव का सहारा लेते नजर आ रहे हैं ताकि किसी तरह ठंड से बचाव हो सके. वही सूर्य देवता के दर्शन एक सप्ताह नहीं होने से लोग कयास लगाते दिखाई दे रहे हैं कि आखिर सूर्य देव कब दर्शन देंगे व उन्हें ठंड से निजात मिलेगी.

Trending news