Delhi-NCR Weather: दो दिन की राहत, फिर बारिश करेगी बेहाल, जानें आज के मौसम का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2387925

Delhi-NCR Weather: दो दिन की राहत, फिर बारिश करेगी बेहाल, जानें आज के मौसम का हाल

Delhi NCR Weather update: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद मौसम खुशनुमा बना हुआ है. लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. वहीं आज भी मौसम विभाग ने हल्की बूंदाबांदी के आसार जताए हैं. 

 

Delhi-NCR Weather: दो दिन की राहत, फिर बारिश करेगी बेहाल, जानें आज के मौसम का हाल

Delhi-NCR Weather: राजधानी दिल्ली में अगस्त महीने की शुरुआत में जमकर बारिश हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. हालांकि, पिछले दो दिनों से बारिश में कमी आई है. राजधानी के कुछ इलाकों में केवल हल्की बूंदाबांदी दर्ज की गई. मौसम विभाग के अनुसार, आज भी दिल्ली में बारिश होने की संभावना कम है. कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. 

गर्मी से राहत
राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद मौसम खुशनुमा बना हुआ है. लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. मौसम विभाग के अनुसार, आज राजधानी दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने की संभावना है. साथ ही आज भी आसमान में काले बादल छाए रहेंगे, कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Vinesh Phogat: आज भारत लौटेंगी विनेश फोगाट, दिल्ली एयरपोर्ट से हरियाणा तक होगा भव्य स्वागत

18, 19 और 20 अगस्त को येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने 17 अगस्त तक राजधानी दिल्ली में बारिश को लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया है. वहीं 18 अगस्त से 20 अगस्त तक बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इन 3 दिनों में दिल्ली में तेज बारिश होने की संभावना है. 

रक्षाबंधन पर भारी बारिश के आसार
19 अगस्त को भाई-बहन के प्यार का प्रतीक राखी का त्योहार मनाया जाएगा.इस दिन मौसम विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश की संभावना जताई है. ऐसे में आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

जलभराव बढ़ाएगा परेशानी
पिछले कुछ दिनों में बारिश के बाद राजधानी दिल्ली में जगह-जगह जलभराव की समस्या देखने को मिली, जिसकी वजह से लोगों को घंटो जाम में फंसे रहना पड़ा. अगर राखी के दिन भी बारिश होती है तो लोगों की परेशानी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी. उन्हें घंटों जाम में फंसे रहना पड़ सकता है. 

Trending news