Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में झमाझम बारिश से बदला मौसम का मिजाज, भीषण गर्मी से मिली राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1862398

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में झमाझम बारिश से बदला मौसम का मिजाज, भीषण गर्मी से मिली राहत

भीषण गर्मी और उमस का सितम झेल रहे दिल्लीवासियों को बारिश की वजह से थोड़ी राहत मिली है. शुक्रवार रात को अचानक मौसम में बदलाव के बाद बारिश शुरू हो गई.

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में झमाझम बारिश से बदला मौसम का मिजाज, भीषण गर्मी से मिली राहत

Delhi-NCR Weather Update: भीषण गर्मी और उमस का सितम झेल रहे दिल्लीवासियों को बारिश की वजह से थोड़ी राहत मिली है. शुक्रवार रात को अचानक मौसम में बदलाव के बाद बारिश शुरू हो गई. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार और रविवार दो दिनों तक दिल्ली में एक बार फिर मानसून सक्रिय रहेगा, जिससे कई इलाकों में बारिश होगी. बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में कमी आएगी.

वीकेंड में खुशनुमा हुआ मौसम
शुक्रवार रात दिल्ली के साथ ही नोएडा और आस-पास के इलाकों में भी हल्की हवाओं के साथ बारिश हुई, जिससे वीकेंड में Delhi-NCR का मौसम खुशनुमा हो गया है. वहीं बारिश की वजह से अधिकमतम तापमान में भी कमी आई है. अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है.

आज कैसा रहेगा मौसम
राजधानी दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. इसके साथ ही आज आसमान में बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- G20 Summit 2023 Delhi LIVE: जी20 समिट से पहले प्रगति मैदान में विस्फोटक ले जानें के ट्वीट से मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला 

जारी रहेगा गर्मी का सितम
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसारस आगामी 14 सितंबर तक दिल्लीवासियों को भीषण गर्मी से राहत मिलने के आसार नहीं हैं. 09-10 सितंबर को बारिश के बाद एक बार फिर तेज धूप की वजह से अधिकतम तापमान में इजाफा होगा और अधिकतम तापमान बढ़कर 38 डिग्री तक पहुंच सकता है.  

इन राज्यों में भी बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार, मानसून के एक बार फिर एक्टिव होने के बाद आने वाले दिनों में केरल, छत्तीसगढ़, गोवा, कोंकण, विदर्भ तेलंगाना, उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश, लक्षद्वीप, ओडिशा,बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

 

Trending news