कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, 2 दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, 2 दो आरोपी गिरफ्तार

पलवल में एक कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दो लोगों को पलवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पांच आरोपी फरार है, जिनकी लगातार तलाश की जा रही है. जानें क्या है पूरा मामला 

कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, 2 दो आरोपी गिरफ्तार

रुस्तम जाखड़/पलवलः पलवल कैंप थाना अंतर्गत कार सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पांच आरोपी फिलहाल फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं.  गिरफ्तार दोनों आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया हुआ है.

सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि न्यू कॉलोनी में गोलाया स्कूल के पास कार सवार पंचवटी कॉलोनी निवासी विकास को रास्ता में रोककर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी रसूलपुर चौक के पास मौजूद हैं, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है. सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया गया.

ये भी पढेंः Delhi-NCR Haryana News Live Updates 4 July 2022: हिमाचल में हुए हादसे को लेकर AAP नेता मनीष सिसोदिया ने जताया दु:ख, ट्वीट कर बोले..

उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अंजूम व अनिल निवासी शेखपुरा मौहल्ला बताया. गहन पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने पांच अन्य साथियों के साथ I-20 कार में सवार होकर विकास भारद्वाज की कार को गोलया स्कूल के पास रुकवाया.  कार में उस समय विकास व उसके दोस्त मौजूद थे. पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर विकास की छाती व पीठ पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया.

हमले के दौरान विकास गंभीर रुप से घायल हो गया तथा उसके दोस्त दीपक निवासी सैनी नगर को मामूली चोट आई. हमला करने के बाद सभी आरोपी अपने साथियों सहित मौके से फरार हो गए, जिस संबंध में घायल विकास के पिता शिवराम की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल आरोपी अंजूम व अनिल को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.  रिमांड अवधि के दौरान आरोपी अंजूम से वारदात में प्रयोग चाकू व अनील के कबजे से I-20 कार को बरामद कर उनके फरार साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news