Delhi News: गर्मी की कहर से बचने के लिए नहर में नहाने गया युवक डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2283162

Delhi News: गर्मी की कहर से बचने के लिए नहर में नहाने गया युवक डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाया

Delhi News: दिल्ली की गर्मी की मार से बचने के लिए चार दोस्त नहर में नहाने गए लेकिन उनमें से एक डूब गया. नहर में डूबने वाले युवक की 15-16 साल उम्र बताई जा रही है. वहीं, बाकी के दोस्त नहर से निकल आए.

Delhi News: गर्मी की कहर से बचने के लिए नहर में नहाने गया युवक डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाया

Delhi News: राजधानी दिल्ली में गर्मी अपना कहर बरपा रही है, जिससे निजात पाने के लिए लोग तलाब और नहरों का सहारा लोग ले रहे हैं. बीते कल हैदरपुर की नहर में नहाने के लिए गया जो डूब गया जिसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई. युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी सर्च ऑपरेशन डूबा हुआ युवक नहीं मिला. इसकी जानकारी एनडीआरएफ को दी गई है. एनडीआरएफ आज सुबह से ही डूबे हुए युवक की तलाश में जुटी है और सर्च ऑपरेशन चलाए हुए हैं.

मृतक रोहिणी सेक्टर-16 का रहने वाला है
मृतक युवक रोहिणी सेक्टर-16 सरदार कॉलोनी का रहने वाला है, जिसकी उम्र महज 15 से 16 साल बताई जा रही है. आज सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन पर लगी है. जानकारी के मुताबिक डूबने वाला युवक अपने तीन साथियों के साथ नहाने के लिए आया था, जबकि तीन युवक सही सलामत बाहर निकल गई और चौथा डूब गया.

ये भी पढ़ें: फैजाबाद में BJP की हार पर अयोध्यावासियों को गाली देने वाला दक्ष चौधरी गिरफ्तार

की जा रही है युवक की छानबीन
फिलहाल अब एनडीआरएफ की टीम मौके पर है और डूबे हुए युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है. स्टोरी रोहिणी सेक्टर 18 की नहर में 24 घंटे से डूबे हुए युवक की छानबीन की जा रही है. उधर परिवार के लोगों में लगातार युवक को लेकर चिंतित हैं.

पटरी से उतर गई ट्रेन
वहीं, दूसरी ओर आज गाजियाबाद में रेलवे पटरी से तेजस ट्रेन के कुछ डिब्बे उतर गए, जिसकी वजह से ट्रेन काफी समय तक विलंब रही. काफी मेहनत और मशक्कत के बाद 2 डिब्बों को अलग करके बाकी की ट्रेन को भेज दिया गया. ट्रेन भुवनेश्वर से दिल्ली के लिए आ रही थी. इसी दौरान गाजियाबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर आने से पहले ट्रेन डिरेल हो गई. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हो पाया.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news