Delhi: AAP प्रवक्ता ने दी जानकारी, जल्द ही CM केजरीवाल देंगे क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2095449

Delhi: AAP प्रवक्ता ने दी जानकारी, जल्द ही CM केजरीवाल देंगे क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब

Delhi AAP Allegation on BJP: प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि 4 फरवरी को उनकी नेता आतिशी ने बताया कि किस तरह से अन्य राज्यों में विधायकों की खरीद फरोख्त हुईं. इसके जरिए सरकारें गिराई गई और उन्हीं लोगों ने हमारे विधायकों से भी संपर्क किया, जिन्होंने गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में सरकार गिराने के लिए विधायको को तोड़ा था.

Delhi: AAP प्रवक्ता ने दी जानकारी, जल्द ही CM केजरीवाल देंगे क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब

AAP MLA Poarching: विधायकों के खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी को नोटिस दिया था, जिसमें तीन दिनों के अंदर जवाब देने की बात कही गई थी. आज वह समय सीमा समाप्त हो रही है, लेकिन क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिया या नहीं दिया. इस पर ज़ी मीडिया ने आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ से खास बातचीत की. बातचीत के दौरान प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालएड क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब देंगे.

प्रियंका कक्कड़ ने दिया जवाब
प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि 4 फरवरी को उनकी नेता आतिशी ने बताया कि किस तरह से अन्य राज्यों में विधायकों की खरीद फरोख्त हुईं. इसके जरिए सरकारें गिराई गई और उन्हीं लोगों ने हमारे विधायकों से भी संपर्क किया, जिन्होंने गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में सरकार गिराने के लिए विधायको को तोड़ा था. उन्होंने कहा, हमने 2014 में एक स्टिंग करके दिया था और बताया था किस तरीके से बीजेपी के एक नेता ने उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी, जिसका वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर पड़ा हुआ है. लेकिन उसमें आज तक क्या कार्रवाई हुई यह बताया जाए.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सियासी पारा 'हाई', AAP के आरोप पर बिधूड़ी ने पूछा- बताएं किसको मिला 'ऑफर'

दिल्ली की जनता और भगवान अरविंद केजरीवाल के साथ
वही, संजय सिंह को शपथ लेने से रोके जाने पर प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है और एक चुने हुए सांसद को शपथ लेने से रोकना गलत है. दरअसल, संजय सिंह को कोर्ट की इजाजत पर आज राज्यसभा में शपथ लेने के लिए जाना था, लेकिन राज्यसभा के सभापति ने संजय सिंह को शपथ लेने से रोक दिया. सभापति ने इसके पीछे इस बात का तर्क दिया कि उनका पुराना मामला प्रिविलेज कमेटी में विचाराधीन है और जबतक प्रिविलेज कमेटी की रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक वह शपथ नहीं ले सकते.

TAGS

Trending news