Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज पार्षदों के साथ दिल्ली विधानसभा में बैठक की. इस बैठक में उन्होंने ED द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर उनसे बातचीत की. सीएम केजरीवाल ने पार्षदों से पूछा कि क्या मुझे सीएम के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इस पर पार्षदों ने कहा कि इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. सीएम आप ही रहेंगे और हम यहां मैनेज कर लेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: प्रदूषण को लेकर SC सख्त, पराली निपटान को लेकर सरकार को दिए ये निर्देश


 


बता दें कि बीते दिनों पहले ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा था. वहीं पेश होने वाले दिन सीएम केजरीवाल MP के लिए रवाना हो गए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि ED ने मुझे बुलाने का मोटिव नहीं बताया है. वहीं अब केजरीवाल ने अपने पार्षदों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजीपी मुझे गिरफ्तार करवाना चाहती है. सीएम ने पार्षदों से पूछा कि जेल जाने से पहले मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए क्या? इस पर पार्षदों ने उनसे इस्तीफा देने के लिए मना कर दिया है.


वहीं इस दौरान AAP विधायक और MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने BJP पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल से BJP डरी हुई है. AAP ने BJP को 3 बार हराया है. इसलिए वो इस तरह की हरकते कर रही है. हमें चुनाव में तो हरा नहीं सकती तो हमारे नेताओं को झूठे केस में जेल में डाल रही है. BJP सोच रही है ऐसे सभी AAP नताओं को जेल में डालने से आप तहसनहस हो जाएगी तो वो गलत सोच रहे हैं.


पाठक ने कहा कि दिल्ली में AAP अब जनमत करवाएगी. AAP अब पूरे देश में नुक्कड़ सभा करेगी और लोगों से जनमत करवाएंगे. वहीं दिल्ली में सभी पार्षद अपने-अपने क्षेत्र में नुक्कड़ सभा करेंगे. इस दौरान लोगों से सलाह लेंगे की सीएम केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए.


वहीं उन्होंने कहा कि यह BJP की चाल है कि सीएम केजरीवाल इस्तीफा दे दें, लेकिन सभी विधायकों और पार्षदों ने सीएम केजरीवा से अपील की है कि आप इस्तीफा नहीं देंगे और तिहाड़ जेल के अंदर से सरकार चलाएंगे.


जेल से सरकार चलाने की लेंगे परमिशन
वहीं आतिशी ने कही कि सभी विधायकों ने CM केजरीवाल को एक ही बात बोली, कि चाहे भाजपा आपको Tihar में डाल दें, लेकिन फिर भी उन्हें किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं देना है. भाजपा के षड्यंत्र को जीतने नहीं देना है. लोगों ने Vote किसी विधायक या पार्टी को नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल को दिया है. लोगों का भरोसा टूटना नहीं चाहिए. वहीं उन्होंने तिहाड़ से सरकार चलाने को लेकर कहा कि हम Court जाएंगे और अदालत से परमिशन लेंगे कि Cabinet Meetings, Files, अफसरों को जेल में उन तक ले जा सकें.