Dungarpur News: नाले में मिले युवक के शव की हुई पहचान, 2 दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था घर से
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2487087

Dungarpur News: नाले में मिले युवक के शव की हुई पहचान, 2 दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था घर से

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह शहर के अस्पताल तिराहे पर नाले में एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक 2 दिन पहले मजदूरी करने के लिए घर से निकला था. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत शहर के अस्पताल तिराहे पर कल नाले में मिले युवक के शव की पहचान हो गई है. युवक मजदूरी का काम करता था और दिन पहले मजदूरी के लिए घर से निकला था. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कल नाले में मिला था युवक शव
डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के एएसआई विपिन जोशी ने बताया कि कल सुबह शहर के अस्पताल तिराहे पर नाले में एक युवक का शव मिला था. शव को नाले निकलवा कर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं, युवक की पहचान नहीं हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी पहचान का प्रयास किया. 

2 दिन पहले मजदूरी करने के लिए घर से निकला था मृतक
इधर पुलिस ने शव की पहचान सतीरामपुर निवासी नानू डामोर के रूप में की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी. सूचना पर आज सुबह परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर परिजनों ने बताया कि नानू मजदूरी का काम करता है और दो दिन पहले मजदूरी करने के लिए घर से निकला था और वापस घर नहीं लौटा था. इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: 3 दिन में दूसरी बार कोर्ट में फेल हुई पुलिस, गैंगस्टर लादेन बरी 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news