Ghaziabad: अवैध संबंध, फोन कॉल और हत्यारी कोल्ड ड्रिंक, 'मां के आशिक' ने छीन ली मासूम की जिंदगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2487046

Ghaziabad: अवैध संबंध, फोन कॉल और हत्यारी कोल्ड ड्रिंक, 'मां के आशिक' ने छीन ली मासूम की जिंदगी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के नंदग्राम में 8 साल के आकाश की हत्या ने इलाके को हिला दिया. पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी महेश गुप्ता का आकाश की मां से अवैध संबंध था. आकाश ने आरोपी की बात मां से नहीं कराई, जिससे नाराज होकर महेश ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

Ghaziabad: अवैध संबंध, फोन कॉल और हत्यारी कोल्ड ड्रिंक, 'मां के आशिक' ने छीन ली मासूम की जिंदगी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद का नंदग्राम इलाका उस दिन सिहर उठा, जब सिटी फॉरेस्ट के पास सड़क किनारे एक 8 साल के मासूम का शव बरामद हुआ. सड़क किनारे छोटे आकाश का निर्जीव शरीर, जिसने भी देखी उसकी चीखें निकल गई. 8 साल के इस मासूम की हत्या के पीछे की कहानी जितनी खौफनाक है, उतनी ही चौंकाने वाली भी.

प्रेमिका के बच्चे की हत्या
बुधवार को आकाश की मां ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उसका बेटा शाम 8 बजे अपनी साइकिल लेकर घर से निकला था, लेकिन वो वापस नहीं लौटा. पुलिस की तफ्तीश ने सच्चाई का जो चेहरा उजागर किया, उसने सबको हैरान कर दिया. पुलिस जांच में आकाश के घर के पास एक कन्फेक्शनरी की दुकान चलाने वाला महेश गुप्ता पुलिस के शक के घेरे में आया. सीसीटीवी फुटेज में महेश को आकाश का पीछा करते देखा गया था, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती.

मां से था अवैध संबंध
जांच में सामने आया कि महेश का आकाश की मां से अवैध संबंध था. महेश अक्सर आकाश से उसकी मां से बात करवाने के लिए कहता, लेकिन मासूम ने यह मांग ठुकरा दी थी. इसी से महेश के दिल में नफरत की आग भड़क उठी.  महेश ने आकाश को अपनी दुकान में बुलाया, उसे कोल्डड्रिंक पिलाई और फिर अपनी योजना को अंजाम दिया. उसने पहले अपने हाथों से आकाश का गला दबाया और जब मासूम ने तड़पना शुरू किया तो उसने एक रस्सी से उसका गला घोट दियाय. आकाश की सांसें थम गईं और उसकी जिंदगी सिटी फॉरेस्ट के पास दफन हो गई, जहां महेश ने उसके शव को फेंका था.

ये भी पढ़ें: वर्दी पहनकर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने किया गुरुग्राम से दो युवकों का अपहरण

जान बचाने के लिए पुलिस पर फायरिंग
इसके बाद जब पुलिस महेश को गिरफ्तार करने पहुंची, तो वह जान बचाने के लिए भागने लगा. उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, लेकिन पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली दागी, जो महेश के पैर में जा लगी. घायल महेश को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है.
INPUT- Piyush Gaur

Trending news