Delhi News: फुटओवर ब्रिज पर ऑटो चलाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने वाहन किया जब्त
Advertisement

Delhi News: फुटओवर ब्रिज पर ऑटो चलाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने वाहन किया जब्त

Delhi News: हमदर्द नगर संगम विहार सर्कल रेड लाइट पर लगा जाम से बचने के लिए ऑटो चालक ने फुट ओवर ब्रिज पर ही ऑटो को चढ़ा दिया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Delhi News: फुटओवर ब्रिज पर ऑटो चलाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने वाहन किया जब्त

Delhi News: Zee मीडिया पर खबर दिखाए जाने पर पुलिस ने की कार्रवाई कर ऑटो का ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं ऑटो भी जप्त कर लिया है. ऑटो ड्राइवर ने बताया कि ये वीडियो रक्षाबंधन के दिन का है. ट्रैफिक जाम था और उसकी मम्मी की तबियत खराब थी उनको हॉस्पिटल लेकर जाना था इसलिए उसने फुट ओवर ब्रिज पर ऑटो चढ़ा दिया, लेकिन आज मीडिया में खबर चलने के बाद संगम विहार की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और ऑटो भी जप्त कर लिया.

जानें, क्या था पूरा मामला

देश की राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक समस्या आम बात है. दिल्ली में जब भी आप कहीं भी चले जाओ तो आपको ट्रैफिक जैसी समस्या से दो-चार होना पड़ता है, लेकिन आज राजधानी दिल्ली में हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार के पास जब अचानक से ट्रैफिक जाम हो गया तो एक ऑटो ड्राइवर ने ट्रैफिक से बचने का नया तरीका ढूंढ निकाला है.

हालांकि, यह उसका तरीका गलत था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर जाम के चलते एक ऑटो ड्राइवर ने लोगों के लिए बनाए गए एक रास्ते से दूसरी रास्ते की तरफ जाने वाले पैदल फुट ओवर ब्रिज पर ही अपने ऑटो को चढ़ा दिया.

ये भी पढ़ें- Haryana Crime: 10 रुपये के लिए महिला के साथ बदसलूकी, धक्का देकर उतारा बस से, वीडियो वायरल

वीडियो में देख सकते हैं लोगों के पैदल चलने फुटओवर ब्रिज पर किस तरह से ऑटो चालक ने अपने ऑटो को ही चढ़ा दिया है और दूसरी तरफ जाने की कोशिश की उसके द्वारा की जा रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है सिर्फ 15 सेकंड का है ट्रैफिक जाम लगा हुआ है और ट्रैफिक से बचने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो को सड़क को पार करने के लिए बनाए गए फुट ओवर ब्रिज ही चढ़ा दिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं किस प्रकार से एक व्यक्ति ऑटो चला रहा है और एक व्यक्ति पीछे से धक्का भी लग रहा है. इतना ही नहीं जब ऑटो ऊपर की तरफ आगे बढ़ रहा है तो धक्का लगा रहा व्यक्ति भी पीछे ऑटो में बैठ जाता है यह 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: G20 सम्मेलन के दौरान 200 से ज्यादा ट्रेनों को किया गया कैंसिल, कई के बदले रूट, यहां देखिए पूरी लिस्ट

आपको बता दे कि मेहरौली, बदरपुर रोड पर मेट्रो कार्य के चलते आए दिन जाम की समस्या रहती है, लेकिन आज रविवार का दिन है और रविवार के दिन भी जाम जैसे समस्याओं से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. जाम के बाद किस तरह से देख सकते है ऑटो चालक ने अपना दिमाग लगाया है. हालांकि यह फुटपाथ लोगों को एक रास्ते से दूसरी रास्ते तक जाने के लिए बनाए जाते है. पैदल फुटओवर ब्रिज है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news