Haryana Crime: 10 रुपये के लिए महिला के साथ बदसलूकी, धक्का देकर उतारा बस से, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1853846

Haryana Crime: 10 रुपये के लिए महिला के साथ बदसलूकी, धक्का देकर उतारा बस से, वीडियो वायरल

Haryana Crime: किराया ज्यादा लेने के चलते महिला की परिचालक से कहासुनी हो गई, लेकिन परिचालक ने महिला को धक्का देकर बस से उतने को कहा और हाथापाई करना शुरू कर दिया, जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल वीडियो के आधार पर परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

Haryana Crime: 10 रुपये के लिए महिला के साथ बदसलूकी, धक्का देकर उतारा बस से, वीडियो वायरल

Haryana Crime: निजी बस चालकों की मनमानी लगातार बढ़ती ही जा रही है. पिछले दिनों राखी पर भी एक निजी बस परिचालक ने टिकट ना लेने पर महिला को बस से उतार दिया था. हाल ही में एक और निजी बस से जुड़ा एक मामला सामने आया है. बीते दिनों रेवाड़ी के निजि बस परिचालक ने सभी हदे पार करते हुए एक महिला से ना केवल हाथापाई की बल्कि परिचालक ने महिला को बस से नीचे उतार दिया.

इस घटना को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बस को एम्पाउंड कर लिया और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, धारुहेड़ा से गुरुग्राम के बीच चलने वाली बस का ये वीडियो है. महिला धारुहेड़ा से गुरुग्राम जाने के लिए बस में चढ़ी थी.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: शिक्षक ने किया बार-बार यौन शोषण, तंग आकर नाबालिग युवक ने उतारा मौत के घाट

जहां रास्ते में किराया ज्यादा लेने के चलते महिला की परिचालक से कहासुनी हो गई, लेकिन इस बीच परिचालक ने महिला को धक्के देकर बस से उतने को कहा और हाथापाई करना शुरू कर दिया, जिस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल वीडियो पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास भी पहुंचा, जिसके बाद रेवाड़ी पुलिस ने बस को एम्पाउंड कर परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

हालांकि इस मामले में महिला की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस भी महिला की तलाश कर रही है. ताकि शिकायत लेकर आगामी उचित कार्रवाई की जा सकें.

(इनपुटः पवन कुमार)

Trending news