Delhi News: सफाई के वक्त गिर गया बाइक पर पानी, गुंडों ने की सफाई कर्मचारी की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974675

Delhi News: सफाई के वक्त गिर गया बाइक पर पानी, गुंडों ने की सफाई कर्मचारी की पिटाई

 Delhi News: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके के संगम विहार गली नंबर 4 में बने हुए होटल में एक सफाई कर्मचारी की जिम में आए दबंग पहलवानों ने बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Delhi News: सफाई के वक्त गिर गया बाइक पर पानी, गुंडों ने की सफाई कर्मचारी की पिटाई

Delhi News: नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद थाना अंतर्गत संगम विहार गली नंबर-4 में स्थित होटल में सफाई के दौरान बाहर खड़ी बाइक पर पानी गिरने के कारण अपराधियों ने सफाई कर्मचारी समीर नाम के युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले को लेकर वजीराबाद थाना पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है.

बेरहमी से की सफाई कर्मचारी की पिटाई
उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके के संगम विहार गली नंबर 4 में बने हुए होटल में एक सफाई कर्मचारी की जिम में आए दबंग पहलवानों ने बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरीके से कुछ दबंग एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से पीट रहे हैं. दरअसल, आपको बता दें कि पीड़ित समीर होटल में सफाई कर्मचारी का काम करता है. जब वह थर्ड फ्लोर पर बने होटल में सफाई कर रहा था, तभी वहीं नीचे बने जिम में जिम करने आए कुछ दबंग पहलवानों की बाइक पर सफाई करते वक्त पानी गिर गया, जिससे पहलवान आग बबूला होते हुए सफाई कर्मचारी को आवाज देकर बुलाया जैसे ही पीड़ित समीर जिम के पास पहुंचा वैसे ही दबंगों ने बड़ी ही बेरहमी से पीड़ित समीर की पिटाई कर दी. यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार की मांग, मुकुल रोहतगी ने रखी ये दलीलें

पिटाई के बाद केस वापस लेने का दबाव
पीड़ित समीर का आरोप है कि दबंगों ने जब उसकी साथ मारपीट की तो जान से मारने के लिए जिम में रखे लोहे की रोड़ लेने के लिए गए, लेकिन जैसे-तैसे करके सफाई कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई. वहीं, पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी भी दबंग समीर को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पुलिस से मामला वापस लेने का दबाव लगातार बना रहे हैं. फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए फिर कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है और पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

INPUT- Naseem Ahmed

Trending news