Delhi News: बेटे की चाह के चलते पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कर रही कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1870543

Delhi News: बेटे की चाह के चलते पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कर रही कार्रवाई

Delhi News: दिल्ली में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार इंसानियत पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं. दिल्ली में ताजा मामला दयालपुर थाना एरिया का है, जहां एक पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया है.

Delhi News: बेटे की चाह के चलते पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कर रही कार्रवाई

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना जाफराबाद इलाके के विजय मोहल्ला में हुई पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला अभी थमा भी नही था. वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर अंतर्गत मूंगा नगर इलाके में एक और मामला सामने आ गया, जहां पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और आरोपी पति हमला कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: बेटे ने मां-बाप को पीट-पीटकर किया अधमरा, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

थाना दयालपुर अंतर्गत मूंगा नगर इलाके में रहने वाले पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा चाकू से सिर पर कई ताबड़तोड़ वार कर दिए. पति द्वारा पत्नी को घर पर मारपीट की गई. उसके सिर पर धारदार हथियार से गंभीर चोट लगी है. पीड़िता को इलाज के लिए शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में लाया गया, जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने दिलशाद गार्डन के गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि हमारी बेटी को जान से मारने की कोशिश की गई है. हमारी बेटी के सिर पर करीब दस टांके आए हैं. आरोप है कि हमारी बेटी के ससुराल वाले हम से रुपयों की मांग किया करते थे. साथ ही पीड़िता घायल बदला हुआ नाम शमा ने बताया कि मेरे सिर पर चाकू से हमला किया गया है. ससुराल वाले बेटे होने की चाहत रखते थे, लेकिन बेटी हो जाने की वजह से अब ज्यादा मुझे आये दिन परेशान, मारपीट किया करते थे और रुपयों की मांग भी किया करते थे.

वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की से इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी पति अजीम फरार है. पीएस दयालपुर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जा रहा है. अजीम को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. अपराध के पीछे के कारण का अभी पता लगाया जा रहा है. मामले में आगे की जांच जारी है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news