Delhi News: हरीश खुराना ने AAP पर साधा निशाना, कहा- पहले जिन्हें गाली देते थे आज उन्हीं के साथ हो रहा गठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049555

Delhi News: हरीश खुराना ने AAP पर साधा निशाना, कहा- पहले जिन्हें गाली देते थे आज उन्हीं के साथ हो रहा गठबंधन

Delhi News: हरिश खुराना ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ये अपना काम तो ठीक से करते नहीं है. बाद में सारा ठीकरा केंद्र पर फोड़ देते हैं कि हमें काम नहीं करने दिया.

Delhi News: हरीश खुराना ने AAP पर साधा निशाना, कहा- पहले जिन्हें गाली देते थे आज उन्हीं के साथ हो रहा गठबंधन

Delhi News: भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने कनॉट प्लेस में वेतन में देरी के कारण स्मॉग टावर चालू नहीं होने को लेकर AAP पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सौरभ भारद्वाज ने केंद्र पर जानबूझ कर कुप्रबंधन पैदा करने का आरोप लगाया. वहीं हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली सरकार कोई काम नहीं करना चाहती और अपनी विफलता का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रही है. खुराना ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार अपनी कमियों की वजह से दिल्ली में प्रदूषण रोकने में नाकाम रही है.

ये भी पढ़ें: Ambala News: कांग्रेस में घर वापसी के बाद निर्मल सिंह ने दिखाया दम, अंबाला शहर सीट पर रखेंगे दावेदारी

 

वहीं हरीश खुराना ने आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में सीट शेयरिंग पर बैठक को लेकर तंज कसा कहा कि कल तक जो एक दूसरे को गालियां देते थे. आज वो पीएम मोदी को हराने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं. सारे भ्रष्टाचारी एक मंच पर आ गए हैं, जो कल तक एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे, वो आज पीएम मोदी के डर की वजह से गठबंधन कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली की जनता सब जानती है और आने वाले चुनाव में दिल्ली की सातों की सातों सीट भाजपा की झोली में जाएंगी.

AAP और कांग्रेस की बैठक
बता दें कि आज AAP पार्टी और कांग्रेस की बैठक हुई थी. इस दौरान दोनों पार्टियों ने दिल्ली में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा की. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि ये बैठक सिर्फ दिल्ली पर ही केंद्रित होने वाली है. बैठक में पंजाब गुजरात और हरियाणा पर चर्चा नहीं होगी. वहीं पंजाब में आप पहले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है. अब देखना यह होगा कि दोनों पार्टियों में सीटों का बंटवारा बिना किया मतभेद के हो जाएगा या नहीं. आज यानी सोमवार की इस बैठक में आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना शामिल हो हुईं थी.

Input: Sanjay Kumar Verma

Trending news