Delhi News: दिल्ली के आईआईटी कैंपस में एक स्टूडेंट ने कमरे के अंदर पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान वर्ध संजय नरेकर  (24) के रूप में हुई है. वह नासिक का रहने वाला था और वो कैंपस के द्रोणा गिरी होस्टल में रहता था. मौके पर पहुंची पुलिस को अंदर से कमरा लॉक मिला. साउथ वेस्ट डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि छात्र यहां रहकर एम टेक की पढ़ाई कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आगे बताया कि वह फाइनल इयर का स्टूडेंट था और द्रोणा गिरी हॉस्टल में रहता था. कल रात में यह मामला सामने आया है. फैमली जब दिल्ली आएगी तब स्टूडेंट की बॉडी का पोस्ट मार्टम किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि जब इसके फैमिली वालों से स्टूडेंट का संपर्क नहीं हो पाया रहा था. इसके बाद परिजनों ने उसके होस्टल के गार्ड को इसकी सूचना दी और फिर गार्ड कमरे पर पहुंचा. तब जार पता चला की उसने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. इसके बार गार्ड ने पुलिस को सूचना दी.


ये भी पढ़ें- Delhi Alipur fire News: 11 मौत के बाद भी कई लोग लापता, खोज में परिवार, लोग बोले- अवैध थी फैक्ट्री, नहीं लिया गया कोई एक्शन


लेकिन, सवाल आखिरकार ये हैं कि आई आई टी जैसे बड़े संस्थान के छात्र क्यों इस तरह से सुसाइड कर रहे हैं. इस पर बड़े संस्थानों को सोचने की जरूरत है. क्योंकि आई आई टी कैंपस से अक्सर छात्रों के सुसाइड करने के मामले आते रहते हैं.


(इनपुटः मुकेश सिंह)