Delhi News: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने रविवार को कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था इस कदर चरमरा चुकी है कि दिनदहाड़े खुलेआम गोलीबारी हो रही है, धमाका हो रहा है, वसूली और गन प्‍वाइंट पर लूटमार के मामले सामने आ रहे हैं. बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए भाजपा और आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि रविवार सुबह रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास धमाका बेहद चौंकाने वाला है. त्योहार के सीजन में धमाका होना दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रहा है. यह चौंकाने वाला है कि फॉरेंसिक विभाग को शुरुआती जांच में क्रूड बम जैसी सामग्री मिली है.


उन्होंने बल्लीमारान विधानसभा की कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जनता भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से पहले अपने आसपास ध्यान दे कि कहीं कोई आपराधिक गतिविधि तो नहीं हो रही. उन्होंने कहा कि दिल्ली में मैं जहां भी जाता हूं वहां लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी से बहुत दुखी महसूस कर रहे हैं. दिल्ली की जनता ने भाजपा और आम आदमी पार्टी को कुछ उम्मीदों और अपने सपने पूरे होने के लिए चुना था, लेकिन दोनों सरकारों की नीति और नीयत पूरी तरह उजागर हो चुकी है.


ये भी पढ़ें: कूरियर एजेंट बन कर आए बदमाश, रिटायर्ड वैज्ञानिक के घर से 4 करोड़ की डकैती


उन्होंने कहा कि जनता कह रही है कि अब केजरीवाल का और धोखा बर्दाश्त नहीं कर सकते. अब सपनों के सौदागर, केजरीवाल को ऐसे बाहर का रास्ता दिखाना है कि कभी दिल्ली लौटकर न आएं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री हारुन यूसुफ ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी को अलविदा कहने का वक्त आ गया है. बल्लीमारान क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों से विकास तो लगभग रुक ही गया है, बल्कि लोगों की सामाजिक और व्यवहारिक जरूरतें पूरी भी नहीं हो रही है. सरकार ने पूरी तरह दिल्ली की जनता की अनदेखी की है. यह कांग्रेस पार्टी की परंपरा और संस्कृति है कि दिल्ली के नागरिक परेशानी में विधायक और सांसद के दरवाजे जाने की बजाय कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं का दरवाजा खटखटाते हैं, क्योंकि कांग्रेस ने 15 वर्षों में जनता के लिए काम किया था.