Delhi News: MCD प्रभारी ने किया CM केजरीवाल को धन्यवाद, कहा- बिना सहयोग कुछ संभव नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1832195

Delhi News: MCD प्रभारी ने किया CM केजरीवाल को धन्यवाद, कहा- बिना सहयोग कुछ संभव नहीं

AAP विधायक एवं MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा में एक साथ कई काम चल रहे हैं. पांडव नगर ए-ब्लॉक की गलियों में सीवर डालकर नई सड़क बनाई जा रही है. संत नगर की गलियों में सड़क और ड्रेनेज का काम शुरू हो गया है.

Delhi News: MCD प्रभारी ने किया CM केजरीवाल को धन्यवाद, कहा-  बिना सहयोग कुछ संभव नहीं

Delhi News: AAP विधायक एवं MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा में एक साथ कई काम चल रहे हैं. पांडव नगर ए-ब्लॉक की गलियों में सीवर डालकर नई सड़क बनाई जा रही है. संत नगर की गलियों में सड़क और ड्रेनेज का काम शुरू हो गया है. 13ए और 15ए ब्लॉक WEA में नई सड़क और सड़क के दोनों तरफ ड्रेनेज बनाने का काम करवा रहे हैं. बुद्ध नगर, इंद्रपुरी की लाइफ लाइन मेन रोड का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है. उम्मीद है कि जल्द से जल्द यह सभी कार्य पूरे हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि एमसीडी में ‘आप’ सरकार के होने से हम राजेंद्र नगर वासियों के लिए बढ़-चढ़कर काम कर पा रहे हैं. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद, उनके बिना यह सबकुछ संभव नहीं था.

आप सरकार के बाद काम आसान
AAP के वरिष्ठ नेता राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि जबसे एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, दिल्ली में काम करना बहुत हद तक आसान हो गया है. चूंकि दिल्ली के बहुत सारे काम एमसीडी के अंतर्गत आते हैं इसलिए एमसीडी में भाजपा के शासनकाल के दौरान उन कामों को करने में बहुत मुश्किल आती थी. यही वजह है कि मेरी विधानसभा राजेंद्र नगर में भी कई काम रुके हुए थे. अब जब विधायक और पार्षद, दोनों ही आम आदमी पार्टी के हैं, हम बिना किसी रुकावट काम कर पाते हैं.

राजेंद्र नगर इलाके में सड़क ड्रेनेज का काम शुरू
उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज राजेंद्र नगर के कई इलाकों में सड़क, ड्रेनेज व सीवर का काम शुरू हो गया है. पांडव नगर ए-ब्लॉक की गलियों में सीवर डालकर नई सड़क बनाई जा रही है. संत नगर की गलियों में सड़क और ड्रेनेज का काम शुरू हो गया है. 13ए और 15ए ब्लॉक WEA में नई सड़क और सड़क के दोनों तरफ ड्रेनेज बनाने का काम करवा रहे हैं. बुद्ध नगर, इंद्रपुरी की लाइफ लाइन मेन रोड का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है.

कामों का करते रहेंगे निरीक्षण 
सभी काम जल्द से जल्द पूरे हों, इसके लिए मैं और हमारी पार्षद ज्योति गौतम जी लगातार सभी कामों का निरीक्षण करते रहेंगे. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मेरा धन्यवाद क्योंकि उनके बिना यह सबकुछ संभव नहीं था. उनके नेतृत्व में मुझे राजेंद्र नगर वासियों से किए सभी वादों को पूरा करने की हिम्मत मिलती है.

Trending news