Delhi News: दिल्ली मेट्रो की लापरवाही ने एक महिला की जान ले ली है. महिला की मौत से मानो परिवार पर पहाड़ सा टूट पड़ा हो. महिला अपने दो बच्चों के साथ नांगलोई इलाके में रहा करती थी और दुकान लगाकर अपने बच्चों का पेट भरती थी. पति की पहले ही मौत हो चुकी है और रीना की मृत्यु के बाद बच्चों पर रोटी तक का संकट आ पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेरठ जाने के लिए निकली थी महिला
घटना वीरवार की है, जब नांगलोई की रहने वाली रीना नाम की महिला अपने बेटे के साथ नांगलोई मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार होकर मेरठ जाने के लिए निकली. इस बीच रीना इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन इंटरचेंज के लिए उतरी थी. यहीं महिला के साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसमें रीना की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: Delhi Metro Accident: मेट्रो के गेट में कपड़ा फंसने से महिला की मौत, सफर के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान


हादसे में घायल रीना ने तोड़ दम
इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर रीना की साड़ी मेट्रो के गेट में फंस गई और मेट्रो चलती रही. ऐसे में काफी दूर रीना काफी दूर तक घसीटते हुए चली गई. इस हादसे में रीना बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार के दिन रीना ने दम तोड़ दिया.


मेट्रो से की मुआवजे की मांग
घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. रीना के जाने के बाद दोनों बच्चों के सिर से मां का साया छिन गया. बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. दिल्ली मेट्रो की इस लापरवाही ने एक हंसते खेलते परिवार माहौल को मातम में बदल दिया. रीना की मौत के बाद पीड़ित परिवार अब मेट्रो के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुआवजे की मांग कर रहा है. अब देखना ये होगा कि मृतका रीना के बच्चों को इंसाफ मिल पाता है या नहीं.


Input: Deepak