Delhi News: चितरंजन पार्क थाने के अंतर्गत ग्रेटर कैलाश 4 में एक फिश एक्वेरियम की दुकान में देर रात स्कूटी की बैट्री ब्लास्ट कर गयी. धमाका इतना जोरदार था कि शॉप में रखी कई फिश एक्वेरियम टूट गई, जिससे उसमें रखी मछलीयां मर गईं. साथ ही दुकान कि दीवारों में दरार आ गई. वहीं अगल-बगल के कई दुकानों के दीवारों में भी दरार आ गई. गनीमत रही कि देर रात होने के कारण दुकान में या आसपास कोई नहीं था नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो जाता. पुलिस को कॉल मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच करने लगी, फिर Dog Squad, फॉरेनसिक टीम, बॉम्ब डिटेक्शन टीम फायर की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Palwal News: SP अंशु सिंगला ने संभाली जिले की कमान, ट्रैफिक रूल्स को लेकर दी चेतावनी


 


तस्वीरों मे भी आप देख सकते हैं कि कैसे दीवारों में दरार आई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि धमाका कितना जोरदार था. वहीं दुकान के मालिक ने बताया कि रात में वो दुकान बन्द करते समय स्कूटी की बैट्री को दुकान के अंदर रख दिया था. अब धमाका कैसे हुआ ये पता नहीं, लेकिन धमाके से उनके दुकान में कई लाख का नुकसान हुआ है. साथ ही कई दुकानों की दीवारों में दरार एवं शीशे टूट गए हैं.


सीनियर सर्वेयर की हत्या का हुआ खुलासा
वहीं पुलिस ने साउथ वेस्ट जिले RK पुरम पुलिस ने हत्या का मामले का खुलासा करते हुए एक क्लर्क को गिरफ्तार किया है. जांच में पता लगा है कि मृतक और आरोपी एक ही ऑफिस से थे. मृतक महेश की उम्र 42 साल है, जोकि सर्वे ऑफ इंडिया डिफेंस ऑफिसर था. वहीं आरोपी अनीश क्लर्क है. आरोपी ने महेश की लाश को फ्लैट के पीछे वाले हिस्से में ही दफना दिया था.