Palwal News: SP अंशु सिंगला ने संभाली जिले की कमान, ट्रैफिक रूल्स को लेकर दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1879444

Palwal News: SP अंशु सिंगला ने संभाली जिले की कमान, ट्रैफिक रूल्स को लेकर दी चेतावनी

Palwal News: पलवल एसपी ने आते ही कमान संभाल ली है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को चेतावनी और आम लोगों से की अपील की कि पलवल पुलिस की मुहिम में सहयोग करें. साथ ही लोगों को ट्रैफिक नियमों के लिए जागरूक करें.

 

Palwal News: SP अंशु सिंगला ने संभाली जिले की कमान, ट्रैफिक रूल्स को लेकर दी चेतावनी

Palwal News: पलवल एसपी ने आते ही कमान संभाल ली है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को चेतावनी और आम लोगों से की अपील की कि पलवल पुलिस की मुहिम में सहयोग करें. साथ ही लोगों को ट्रैफिक नियमों के लिए जागरूक करें. उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से ट्रैफिक जाम से परेशान पलवल के लोगों को निजात दिलाने की मुहिम के साथ साथ हूं. जिला पुलिस अधीक्षक अंशु सिंगला ने नियुक्ति के पहले दिन ही देर रात तक शहर का दौरा करते हुए लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरूक किया.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हरियाणा पुलिस में देर रात बड़ा फेरबदल, 122 पदोन्नत निरीक्षकों के तबादले, जारी हुई लिस्ट

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पलवल में ट्रैफिक व्यवस्था को पूरी तरह से सुधार लाने के लिए लोगों से अपील की और कहा दोपहिया वाहन चालक हेलमेट लगाकर चले और कर सवार चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करें कोई भी गाड़ी पर ब्लैक कलर की फिल्म न चढ़ाएं, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और खास तौर पर ध्यान रहे पटाखा वाली बाइक बुलेट पर पुलिस पूरी तरह नकेल कसेगी.

पलवल की नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक अंशु सिंगला ने सोमवार को पदभार संभालने के साथ यह साबित कर दिया कि वह पलवल की दशा को पूरी तरह से बदलने के मूड में हैं. बता दें कि नियुक्ति के पहले दिन देर रात पुलिस अधीक्षक अंशु सिंगला ने शहर का दौरा किया, जहां उन्होंने महसूस किया की पलवल में ट्रैफिक की समस्या एक विकराल समस्या है.

सेक्टर 2 पहुंची एसपी अंशु सिंगला ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को रोककर न केवल जागरूक किया, बल्कि कहा कि मैं भी पुलिस के साथ हूं कि मुहिम से जुड़ने के लिए तैयार किया, जिसके तहत लोगों यह संकल्प लेंगे की वह न केवल स्वयं नियमों का पालन करेंगे. बल्कि अन्य लोगों को भी गलत गतिविधियों से दूर रहने एवं ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह से पालन करने के लिए प्रेरित करेंगे. बरहाल जिस तरह से पुलिस अधीक्षक पलवल की दशा को बदलने का दावा कर रही है. इससे क्षेत्र के लोगों में भी कई उम्मीदें जाग चुकी हैं.

हालत यह है कि पलवल का ऐसा शायद ही कोई चौराहा होगा, जिसे पार करने में 10 मिनट का समय न लगे ऐसे में न केवल एंबुलेंस बल्कि स्कूल वाहन भी घंटो ट्रैफिक के जाम में फंसे रहना को रूटिंग मान चुके थे. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पलवल में ट्रैफिक व्यवस्था को पूरी तरह से सुधार लाने के लिए लोगों से अपील की और कहा दोपहिया वाहन चालक हेलमेट लगाकर चले और कर सवार चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करें. कोई भी गाड़ी पर ब्लैक कलर की फिल्म न चढ़ाएं, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और खास तौर पर ध्यान रहे पटाखा वाली बाइक बुलेट  पर पुलिस पूरी तरह नकेल कसेगी.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news